बीजापुर में सुरक्षाकर्मियों की नक्सलियों के साथ मुठभेड़, एक नक्सली ढेर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 23 2019 5:58PM
बीजापुर में सुरक्षाकर्मियों की नक्सलियों के साथ मुठभेड़, एक नक्सली ढेर
Image Source: Google

अधिकारियों ने बताया कि आज दंतेवाड़ा और बीजापुर जिले के पुलिस दल को संयुक्त अभियान में रवाना किया गया था। दल जब बीजापुर के फुलगट्टा गांव के जंगल में था तब नक्सलियों ने पुलिस दल पर गोलीबारी शुरू कर दी।

दंतेवाड़। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में मंगलवार को सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में एक नक्सली को मार गिराया है। राज्य के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बीजापुर जिले के मिरतुर पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत फुलगट्टा गांव के जंगल में पुलिस दल ने एक नक्सली को मार गिराया है। अधिकारियों ने बताया कि आज दंतेवाड़ा और बीजापुर जिले के पुलिस दल को संयुक्त अभियान में रवाना किया गया था। दल जब बीजापुर के फुलगट्टा गांव के जंगल में था तब नक्सलियों ने पुलिस दल पर गोलीबारी शुरू कर दी। 

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: झारखंड में मुठभेड़ में तीन नक्सली ढेर, CRPF के एक जवान की मौत

उन्होंने बताया कि बाद में पुलिस दल ने भी जवाबी करवाई की तब कुछ देर बाद नक्सली वहां से फरार हो गए। उन्होंने बताया कि मुठभे़ के बाद पुलिस दल ने जब मौके की तलाशी ली तो वहां से एक नक्सली का शव बरामद किया गया। नक्सली की पहचान भैरमगढ़ एरिया कमेटी के सदस्य शंकर उर्फ ​​कमलू के रूप हुई है । इसके अलावा पुलिस ने घटनास्थल से नौ एमएम का पिस्तौल भी बरामद किया है। इस संबंध में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है। 



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story