नीट को रद्द करने की जरूरत नहीं, हम अन्नाद्रमुक को समझाएंगे: पीयूष गोयल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 12 2019 8:08PM
नीट को रद्द करने की जरूरत नहीं, हम अन्नाद्रमुक को समझाएंगे: पीयूष गोयल
Image Source: Google

भाजपा के वरिष्ठ नेता पीयूष गोयल ने कहा कि मैं नहीं समझता कि ‘नीट’ को रद्द किया जाना चाहिए। हम अन्नाद्रमुक से बात करेंगे और उन्हें समझाएंगे।

चेन्नई। भाजपा के वरिष्ठ नेता पीयूष गोयल ने शुक्रवार को कहा कि मेडिकल में दाखिले के लिए राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (नीट) को रद्द करने की कोई जरूरत नहीं है और उनकी पार्टी अपने सहयोगी अन्नाद्रमुक को इस बारे में समझाएगी। अन्नाद्रमुक ने तमिलनाडु के छात्रों को अस्थायी तौर पर ‘नीट’ से छूट देने की मांग की है। गोयल ने पत्रकारों से कहा कि मैं नहीं समझता कि ‘नीट’ को रद्द किया जाना चाहिए। हम अन्नाद्रमुक से बात करेंगे और उन्हें समझाएंगे। भाजपा नेता अन्नाद्रमुक के घोषणा-पत्र के बारे में पूछे गए एक सवाल का जवाब दे रहे थे। अन्नाद्रमुक ने अपने घोषणा-पत्र में तमिलनाडु के छात्रों को अस्थायी तौर पर ‘नीट’ से छूट देने का वादा किया है।

इसे भी पढ़ें: केवल मोदी ही देश को मजबूत नेतृत्व दे सकते हैं: पीयूष गोयल

गोयल ने कहा कि अन्नाद्रमुक ने ही अनुरोध किया था कि ‘नीट’ तमिल भाषा में आयोजित किया जाना चाहिए। केंद्र ने इसे स्वीकार किया और इस पर अमल किया जा रहा है। ‘नीट’ की जगह किसी अन्य परीक्षा का प्रावधान करने के कांग्रेस के वादे को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए गोयल ने आरोप लगाया कि पार्टी वह पुरानी व्यवस्था फिर से शुरू करना चाहती है जिसके तहत मेडिकल कॉलेजों का प्रबंधन कैपिटेशन फीस मांगता है और अमीरों को सीटों की पेशकश करता है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video