केवल मोदी ही देश को मजबूत नेतृत्व दे सकते हैं: पीयूष गोयल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 10 2019 8:09AM
केवल मोदी ही देश को मजबूत नेतृत्व दे सकते हैं: पीयूष गोयल
Image Source: Google

पुलवामा आतंकी घटना के बाद बालाकोट हवाई हमले को उडी के बाद की गयी सर्जिकल स्ट्राइक से भी बडी आतंकवाद विरोधी कार्रवाई बताते हुए गोयल ने कहा कि इससे मोदी के मजबूत नेतृत्व में देश की आस्था और दृढ हो गयी है।

देहरादून। केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने आज कहा कि केंद्र सरकार के पिछले पांच साल के कार्यकाल ने यह साबित कर दिया है कि केवल नरेंद्र मोदी ही देश को उस तरह का मजबूत नेतृत्व दे सकते हैं जिसकी वर्तमान परिदृश्य में जरूरत है। पुलवामा आतंकी घटना के बाद बालाकोट हवाई हमले को उडी के बाद की गयी सर्जिकल स्ट्राइक से भी बडी आतंकवाद विरोधी कार्रवाई बताते हुए गोयल ने कहा कि इससे मोदी के मजबूत नेतृत्व में देश की आस्था और दृढ हो गयी है। 

उत्तराखंड की पांचो लोकसभा सीटों पर पहले चरण में 11 अप्रैल को होने वाले चुनाव के लिये आज शाम प्रचार समाप्त होने के बाद यहां बुद्धिजीवियों के एक सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, देश की सुरक्षा एक ऐसा मुददा है जिसके लिये आज हर व्यक्ति चिंतित है। उडी के बाद सर्जिकल स्ट्राइक और उसके बाद नियंत्रण रेखा के पार जाकर बालाकोट में हवाई हमलों के रूप में उससे भी बडी आतंकवाद विरोधी कार्रवाई ने साबित कर दिया है कि केवल नरेंद्र मोदी ही देश को उस तरह का नेतृत्व दे सकते हैं जिसकी वर्तमान परिप्रेक्ष्य में जरूरत है। 


उन्होंने बताया कि देश की सीमाओं को सुरक्षित करने के अलावा सभी लोगों खासकर वंचित वर्गो तक विकास ले जाना मोदी सरकार की शीर्ष प्राथमिकताओं में से एक रहा है। मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए गोयल ने कहा कि केंद्र सरकार के पिछले पांच साल देश का कायापलट करने वाले रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस दौरान मोदी ने ऐसे काम किये जिससे जनता खास तौर पर वंचित वर्ग का जीवन पहले से बेहतर हुआ है। उन्होंने राज्य की पांचों सीटों से भाजपा प्रत्याशियों को विजयी बनाने और मोदी के हाथ मजबूत करने की अपील की। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video