PM ने सफाईकर्मियों के धोये पैर, ज्योति बोलीं- कभी सोचा नहीं था इतना सम्मान मिलेगा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 25, 2019   10:05
PM ने सफाईकर्मियों के धोये पैर, ज्योति बोलीं- कभी सोचा नहीं था इतना सम्मान मिलेगा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमारे काम की सराहना करते हुए कहा कि आपने अच्छा काम किया, मेला अच्छा हुआ, कहीं गंदगी नहीं मिली।

प्रयागराज। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हाथों इतना बड़ा सम्मान (पांव पखारा जाना) पाकर सफाईकर्मी अभिभूत हैं और उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उनका प्रधानमंत्री ऐसे सम्मानित करेंगे। छत्तीसगढ़ के कोरबा की रहने वाली ज्योति ने बताया कि हमारा इतना सम्मान होगा, हम इतना गर्व महसूस करेंगे, कभी नहीं सोचा था। मैं इस मेले के लिए चार-पांच महीने से यहां काम कर रही हूं। प्रधानमंत्री से सम्मानित होने वाले होरी लाल ने कहा कि कभी नहीं सोचा था कि प्रधानमंत्री हमारे चरण धुलेंगे। प्रधानमंत्री ने हमारे काम की सराहना करते हुए कहा कि आपने अच्छा काम किया, मेला अच्छा हुआ, कहीं गंदगी नहीं मिली।

इसे भी पढ़ें: हिन्दुस्तान का एकलौता नेता है मोदी जो पाकिस्तान को देगा मुंहतोड़ जवाब: शाह

बांदा के नरेश कुमार ने कहा कि हमने कभी नहीं सोचा था कि जीवन में ऐसा होगा। हम गंगा माई को इसके लिए धन्यवाद देते हैं। उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पांच सफाईकर्मियों (दो महिला और तीन पुरुष) के चरण धुल कर उन्हें अंगवस्त्र भेंट किया और कुम्भ मेले में बेहतर साफ सफाई के लिए उनकी सराहना की।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।