दिल्ली के नए उपराज्यपाल ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की

delhi LG with amit shah
Twitter
सक्सेना ने शपथ ग्रहण करने के बाद कहा कि मैं दिल्ली के लोगों को बताना चाहता हूं कि मैं उपराज्यपाल की तरह नहीं, बल्कि शहर के स्थानीय अभिभावक के रूप में काम करूंगा।

नयी दिल्ली। दिल्ली के नए उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने बृहस्पतिवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। सक्सेना ने आज यहां आयोजित एक समारोह में दिल्ली के 22वें उपराज्यपाल के तौर पर शपथ ली। शाह के कार्यालय ने ट्वीट किया, “दिल्ली के उपराज्यपाल श्री विनय कुमार सक्सेना ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की।” यहां राजनिवास में दिल्ली के कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश विपिन सांघी ने सक्सेना को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली: LG के शपथग्रहण समारोह से नाराज़ होकर बीच में ही लौटे हर्षवर्धन, कहा- 15 मिनट इंतजार किया कि...

इस अवसर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, दिल्ली से सांसद एवं विधायक और शहर की सरकार के शीर्ष नौकरशाह इस समारोह में शामिल हुए। सक्सेना ने शपथ ग्रहण करने के बाद कहा कि मैं दिल्ली के लोगों को बताना चाहता हूं कि मैं उपराज्यपाल की तरह नहीं, बल्कि शहर के स्थानीय अभिभावक के रूप में काम करूंगा।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़