पंजाब पीसीसी के नवनियुक्त पदाधिकारियों ने राहुल गांधी से मुलाकात की

Rahul Gandhi
राहुल गांधी के आवास पर हुई इस ‘शिष्टाचार मुलाकात’ के दौरान वड़िंग और बाजवा के अलावा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष भारत भूषण आसु, विधायक दल के उप नेता राजकुमार छब्बेवाल और प्रदेश प्रभारी हरीश चौधरी मौजूद थे।

नयी दिल्ली। कांग्रेस की पंजाब इकाई के नवनियुक्त अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग, विधायक दल के नेता प्रताप सिंह बाजवा तथा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कुछ अन्य पदाधिकारियों ने सोमवार को यहां राहुल गांधी से मुलाकात की। राहुल गांधी के आवास पर हुई इस ‘शिष्टाचार मुलाकात’ के दौरान वड़िंग और बाजवा के अलावा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष भारत भूषण आसु, विधायक दल के उप नेता राजकुमार छब्बेवाल और प्रदेश प्रभारी हरीश चौधरी मौजूद थे।

इसे भी पढ़ें: अलग-अलग शहरों में सांप्रदायिक तनावों पर बोले राहुल गांधी, नफरत और हिंसा देश को कमजोर कर रही है

इस मुलाकात के बारे में पंजाब विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष प्रताप सिंह बाजवा ने कहा, ‘‘राहुल जी हमारे नेता हैं और उनके साथ हमारी यह शिष्टाचार मुलाकात थी।’’ उन्होंने यह भी कहा, ‘‘अब हम सभी राज्य की आम आदमी पार्टी सरकर को जनता के समक्ष बेनकाब करेंगे, क्योंकि यह सरकार झूठ की बुनियाद पर बनी है। हम एक सशख्त विपक्ष की भूमिका निभाएंगे तथा पंजाब का हित हमारे के लिए सर्वोपरि होगा।’’ हालिया विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को आम आदमी पार्टी से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था। इसके बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटी में बदलाव किया गया है। इस चुनावी हार के बाद कांग्रेस नेतृत्व के कहने पर नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़