नीरव मोदी ने लंदन में कंपनी खोली, प्रधानमंत्री सोए हुए हैं: कांग्रेस

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 15 2019 6:46PM
नीरव मोदी ने लंदन में कंपनी खोली, प्रधानमंत्री सोए हुए हैं: कांग्रेस
Image Source: Google

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, प्रधानमंत्री जी नींद में हैं। उनके भाई रद्द पासपोर्ट पर भाग जाते हैं मोदी जी को पता नहीं चलता है। उनके भाई कंपनी खोल लेते हैं लेकिन मोदी जी को पता नहीं चलता।

नयी दिल्ली। कांग्रेस ने शुक्रवार को दावा किया कि अरबों रुपये की जालसाजी के आरोपी नीरव मोदी ने ब्रिटेन में फ्लैट खरीदने के साथ एक कंपनी खोल ली है, लेकिन उसके खिलाफ कुछ कदम उठाने की बजाय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोए हुए हैं। पार्टी प्रवक्ता पवन खेड़ा ने यह भी आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री ने पांच वर्षों में लोकपाल की नियुक्ति नहीं की क्योंकि वह जांच से डरते हैं।

 


उन्होंने संवाददाताओं से कहा, प्रधानमंत्री जी नींद में हैं। उनके  भाई रद्द पासपोर्ट पर भाग जाते हैं मोदी जी को पता नहीं चलता है। उनके  भाई  कंपनी खोल लेते हैं लेकिन मोदी जी को पता नहीं चलता। मैं उन्हें विश्व निद्रा दिवस को बधाई देता हूं। उन्होंने सवाल किया,   आखिर नीरव मोदीने मोदी जी को कौन सी गोली दे दी कि मोदी जीसो गए हैं या फिर सोने का नाटक कर रहे हैं?  
 
 


कांग्रेस नेता ने कहा, 23 फरवरी 2018 को पासपोर्ट रद्द होने के बाद नीरव मोदी छह देश का दौरा करता है। पासपोर्ट रद्द था लेकिन विश्व भ्रमण जारी रहा। यह कैसे हुआ? उन्होंने आरोप लगाया कि जो चार्टर्ड अकाउंटेंट कंपनी नीरव मोदी की कंपनियों के लेनदेन को देख रही थी उसका नाम पनामा पेपर्स में आया था। खेड़ा ने यह भी दावा किया कि नीरव ने लंदन में  डायमंड होल्डिंग्स  नामक कंपनी खोल ली है और उसने भव्य फ्लैट खरीदा है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video