वायुसेना के अलावा किसी को भी नहीं लेना चाहिए हवाई हमले का श्रेय: शिवसेना

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 28, 2019   09:07
वायुसेना के अलावा किसी को भी नहीं लेना चाहिए हवाई हमले का श्रेय: शिवसेना

शिवसेना प्रमुख और भाजपा के सहयोगी उद्धव ठाकरे ने बुधवार को कहा कि वायुसेना के अलावा किसी को भी पाकिस्तान में जैश-ए-मोहम्मद के प्रशिक्षण शिविरों पर हवाई हमलों का श्रेय नहीं लेना चाहिये।

मुंबई। शिवसेना प्रमुख और भाजपा के सहयोगी उद्धव ठाकरे ने बुधवार को कहा कि वायुसेना के अलावा किसी को भी पाकिस्तान में जैश-ए-मोहम्मद के प्रशिक्षण शिविरों पर हवाई हमलों का श्रेय नहीं लेना चाहिये। ठाकरे ने यहां पत्रकारों से कहा कि पाकिस्तान में आतंकियों के ठिकानों की तबाही से मेरा सीना गर्व से चौड़ा हो गया है। मैं इस अभियान को अंजाम देने वाले बहादुरों को सलाम करता हूं। 

इसे भी पढ़ें: भारतीय वायुसेना का विमान कश्मीर में दुर्घटनाग्रस्त, पांच की मौत

उन्होंने कहा कि किसी को भी (रक्षा बलों को छोड़कर) उनकी (वायुसेना के पायलटों) वीरता का श्रेय नहीं लेना चाहिए और किसी को भी इसमें कोई संदेह नहीं करना चाहिए। पिछले सप्ताह भाजपा के साथ चुनाव पूर्व गठबंधन करने वाले ठाकरे ने यह भी कहा कि उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया है कि शिवसेना आम जनता से जुड़े मुद्दों पर लड़ाई लड़ती रहेगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।