पांच मंजिला घर के एक बंकर में छिपा था कुख्यात गैंगस्टर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पांच मंजिला घर के एक बंकर में छिपा था कुख्यात गैंगस्टर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गुजरात में सूरत पुलिस ने गैंगस्टर साजिद गुलाम मोहम्मद उर्फ ​​सज्जू कोठारी को पकड़ लिया है।कोठारी के खिलाफ दो बार गुजरात संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम कानून के तहत मामला दर्ज किया जा चुका है। गौरतलब है कि, ​​सज्जू कोठारी जिस घर में छिपा था वो ग्राउंड प्लस पांच मंजिला इमारत थी और बिल्डिंग बाहर से बंद दी थी।

गुजरात में सूरत पुलिस ने गैंगस्टर साजिद गुलाम मोहम्मद उर्फ ​​सज्जू कोठारी को उसके घर के एक बंकर से गिरफ्तार कर लिया है। सूरत सिटी पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सज्जू कोठारी को सूरत के नानपुरा इलाके से गिरफ्तार किया है। बता दें कि, कोठारी को गिरफ्तार करने के लिए जो ऑपरेशन चलाया गया उसमें लगभग 40 पुलिस अधिकारी शामिल थे। कोठारी के खिलाफ दो बार गुजरात संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम कानून के तहत मामला दर्ज किया जा चुका है। गौरतलब है कि, ​​सज्जू कोठारी जिस घर में छिपा था वो ग्राउंड प्लस पांच मंजिला इमारत थी और बिल्डिंग बाहर से बंद दी थी।

इसे भी पढ़ें: इस मुलाकात के लिए केवल दिल्ली आए थे चीनी विदेश मंत्री, भारत ने जवाब में कहा- ये मुमकिन नहीं

घर के दिवारों पर स्टील की स्पाइक्स लगी हुई थी। कोठारी को बाहर निकालने के लिए पुलिस को सीढ़ी का इस्तेमाल करना पड़ा। पुलिस सीढ़ी के जरिए पांच मंजिला बिल्डिंग पर पहुंची और खिड़की का शीशा तोड़ा। अंदर पहुंचे तो पुलिस की टीम ने घर के दीवारों को कई बार स्कैन किया और फिर फर्नीचर के दिवार को खटखटाया। पता चला कि दीवार अंदर से बिल्कुल खोखली है तब पुलिस ने जोर लगाकर शो केस के पीछे छिपे एक बंकर को ढूंढ निकाला। बंकर तक पहुंचने के लिए जो रास्ता था उसी के अंदर सज्जू कोठारी छिपा हुआ था। अपहरण, रंगदारी लूट और कई अन्य अपराधों में सज्जू कोठारी शामिल था।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।