नील गाय को बचाने के चक्कर में हुई सड़क दुर्घटना, योगी आदित्यनाथ की ड्यूटी पर तैनात अधिकारी की मौत

Yogi Adityanath
ANI
रेनू तिवारी । Aug 26, 2022 11:54AM
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय के तहत विशेष कर्तव्य अधिकारी (ओएसडी) की शुक्रवार को बस्ती के पास एक सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई। मुख्यमंत्री के ओएसडी मोतीलाल सिंह अपनी पत्नी और कार चालक के साथ उत्तर प्रदेश में बस्ती जिले के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 28 पर यात्रा कर रहे थे।

बस्ती (उत्तर प्रदेश)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय के तहत विशेष कर्तव्य अधिकारी (ओएसडी) की शुक्रवार को बस्ती के पास एक सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई। मुख्यमंत्री के ओएसडी मोतीलाल सिंह अपनी पत्नी और कार चालक के साथ उत्तर प्रदेश में बस्ती जिले के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 28 पर यात्रा कर रहे थे। हादसा उस वक्त हुआ जब उनकी कार पेड़ से टकरा गई।

इसे भी पढ़ें: 'नफरत करती हूं तुम भारतीयों से' अमेरिका में 4 भारतीय महिलाओं के साथ गाली-गलौच, देखें वीडियो

कहा जा रहा है कि एक नील गाय अचानक रास्ते में आ गयी और उसी को बचाने के चक्कर में ओएसडी मोतीलाल सिंह की गाड़ी पेड़ से तेज रफ्तार में टकरा गया जिसमें ऑफिसर की मौत हो गयी जबकि उनकी पत्नी की हालत गंभीर है और बाद में उन्हें मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया।

इस बीच, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री शिविर कार्यालय के मोतीलाल सिंह के निधन पर शोक व्यक्त किया। मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) ने ट्विटर पर लिखा, "महाराज जी (यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ) ने सड़क दुर्घटना में गोरखपुर के मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय के श्री मोतीलाल सिंह जी के दुखद निधन पर शोक व्यक्त किया है। महाराज जी ने दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति भी संवेदना व्यक्त की है। 

अन्य न्यूज़