फेस मास्क बनाने के नाम पर तीन करोड़ रूपये की ठगी करने वाला गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 29, 2021   14:00
फेस मास्क बनाने के नाम पर तीन करोड़ रूपये की ठगी करने वाला गिरफ्तार

फेस मास्क बनाने के नाम पर कथित तौर पर तीन करोड़ रूपये से ज्यादा की ठगी करने वाले एक व्यक्ति को नोएडा की थाना फेस-3 पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया।

नोएडा। फेस मास्क बनाने के नाम पर कथित तौर पर तीन करोड़ रूपये से ज्यादा की ठगी करने वाले एक व्यक्ति को नोएडा की थाना फेस-3 पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया। थाना फेस-3 के प्रभारी निरीक्षक विवेक त्रिवेदी ने बताया कि जनवरी माह में एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि सेक्टर 63 में स्थित एक कंपनी के संचालक गुरदीप सिंह ने फेस मास्क बनाने के लिए उनसे आर्डर लिया था।

इसे भी पढ़ें: भूपेश बघेल ने पीएम से कोविड रोधी टीके की एक करोड़ खुराक उपलब्ध कराने का आग्रह किया

शिकायत में आरोप लगाया गया कि गुरदीप ने तीन करोड़ तीन लाख रुपए एडवांस में लिए लेकिन फेस मास्क बनाकर नहीं दिए। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने आज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसे अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।