जम्मू कश्मीर के रामबन में जंगली जड़ी-बूटी खाने से एक लड़के की मौत, तीन लड़कियां अस्पताल में भर्ती

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 9, 2022   14:51
जम्मू कश्मीर के रामबन में जंगली जड़ी-बूटी खाने से एक लड़के की मौत, तीन लड़कियां अस्पताल में भर्ती
prabhasakshi

जम्मू कश्मीर के रामबन जिले में विषाक्त जंगली जड़ी-बूटी खाने से 12 वर्षीय एक लड़के की मौत हो गई, जबकि तीन लड़कियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

बनिहाल/जम्मू। जम्मू कश्मीर के रामबन जिले में विषाक्त जंगली जड़ी-बूटी खाने से 12 वर्षीय एक लड़के की मौत हो गई, जबकि तीन लड़कियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बटोटे इलाके के रखजरोह गांव के पास जंगल में रविवार को कुछ बच्चे खेल रहे थे, तभी उन्होंने कुछ जंगली जड़ी-बूटी खा ली।

इसे भी पढ़ें: हनुमान चालीसा विवाद : राणा दंपति की जमानत रद्द कराने अदालत पहुंची मुंबई पुलिस

उन्होंने कहा कि उल्टी होने के बाद वे बेहोश हो गए और उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बटोटे ले जाया गया, जहां उनमें से एक मोहम्मद बासित की मौत हो गई। बासित की बहन शबनम (10) और पड़ोसी सानिया बानो (10) तथा रजिया बानो (8) को बेहतर इलाज के लिए सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल जम्मू भेजा गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।