ऑनलाइन गांजा बिक्री मामला: मप्र पुलिस ने अमेजन इंडिया के अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 21, 2021   09:06
ऑनलाइन गांजा बिक्री मामला: मप्र पुलिस ने अमेजन इंडिया के अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया

भिंड के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि देश में एएसएसएल के तौर पर काम करने वाली अमेजन इंडिया के कार्यकारी निदेशकों के खिलाफ नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटांसेस (एनडीपीएस) एक्ट की धारा 38 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

भोपाल|  मध्य प्रदेश के भिंड जिले की पुलिस ने ऑनलाइन गांजा बिक्री रैकेट का भंडाफोड़ करने के बाद शनिवार को अमेजन इंडिया के कार्यकारी निदेशकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। दर्ज मामले के अनुसार, कथित तौर पर ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के जरिए स्वीटनर बेचने की आड़ में गांजा बेचा गया था।

अमेजन ने इससे पहले एक बयान में कहा था कि वह अपने प्लेटफॉर्म के जरिए अवैध उत्पादों की बिक्री की इजाजत नहीं देता है और वह इस मामले में जांच में सहयोग कर रहा है।

इसे भी पढ़ें: कोरोना महामारी के बाद सरकार की चौकस आर्थिक नीतियों की वजह से भारत अच्छी स्थिति में: भाजपा

भिंड के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने पीटीआई-को बताया कि देश में एएसएसएल के तौर पर काम करने वाली अमेजन इंडिया के कार्यकारी निदेशकों के खिलाफ नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटांसेस (एनडीपीएस) एक्ट की धारा 38 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि प्राथमिकी में किसी व्यक्ति विशेष का नाम नहीं है।

एसपी ने बताया कि ग्वालियर निवासी बिजेंद्र तोमर और सूरज उर्फ कल्लू पवैया के पास से 21.7 किलोग्राम गांजा बरामद होने के बाद 13 नवंबर को जिले के गोहद थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया।

इसे भी पढ़ें: टाटा मोटर्स की फ्रेंचाइजी मॉडल के तहत वाहन कबाड़ केंद्र स्थापित करने की योजना





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।