हमारी सेना किसी हमले का मुंहतोड़ जवाब देने में सक्षम: वीके सिंह

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 26, 2019   14:25
हमारी सेना किसी हमले का मुंहतोड़ जवाब देने में सक्षम: वीके सिंह

भारत की कार्रवाई पर पाकिस्तान की प्रतिक्रिया के संबंध में पूछे गए एक सवाल पर सिंह ने कहा कि हमारी तरफ से जो कार्रवाई की गई है वह आतंकवादियों द्वारा पुलवामा में किए गए हमले के जवाब में की गई है।

गाजियाबाद। भारतीय वायु सेना द्वारा पाकिस्तान में, नियंत्रण रेखा के दूसरी ओर मंगलवार को तड़के आतंकी गुट जैश ए मोहम्मद के शिविर के खिलाफ चलाए गए अभियान पर विदेश राज्य मंत्री और स्थानीय सांसद जनरल (सेवानिवृत्त) वी के सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले ही साफ कर चुके थे कि अगर कोई हमें छेडे़गा तो हम उसको नहीं छोड़ेंगे। 

इसे भी पढ़ें: वायुसेना की कार्यवाई के बाद सिद्धू ने बदला राग, कहा- लोहा लोहे को काटता है

मंगलवार को पूर्वाह्न करीब 11 बजे सिंह ने अपने निवास पर संवाददाताओं से कहा, ‘प्रधानमंत्री ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आत्मघाती आतंकी हमले के बाद कहा था कि भारत सही समय पर आतंकवाद के खिलाफ उचित कार्यवाही करेगा। आज सुबह साढ़े तीन बजे के करीब भारतीय वायु सेना के करीब एक दर्जन विमानों ने पीओके में इस कार्यवाही को अंजाम दिया।’

इसे भी पढ़ें: राजनीतिक दलों ने वायुसेना की तारीफ की, भाजपा बोली- मोदी ने दिखाया दम

भारत की कार्रवाई पर पाकिस्तान की प्रतिक्रिया के संबंध में पूछे गए एक सवाल पर सिंह ने कहा कि हमारी तरफ से जो कार्रवाई की गई है वह आतंकवादियों द्वारा पुलवामा में किए गए हमले के जवाब में की गई है। सिंह ने कहा ‘हमारी सेनाएं हमेशा अलर्ट रहती हैं और किसी भी हमले का मुहं तोड़ जवाब देने में सक्षम हैं। अगर पाक द्वारा कोई भी नापाक हरकत की जाती है, तो हमारी सेना उसका मुहं तोड़ जवाब देगी।’





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।