पाक प्रायोजित जैश के आतंकी हमले का लिया जाएगा बदला: राजनाथ

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Feb 15 2019 8:47AM
पाक प्रायोजित जैश के आतंकी हमले का लिया जाएगा बदला: राजनाथ
Image Source: Google

गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने बताया कि गृहमंत्री ने राज्यपाल से बातचीत की जिन्होंने उन्हें राज्य की वर्तमान स्थिति के बारे में बताया।

नयी दिल्ली। गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने बृहस्पतिवार को देश के लोगों को यह भरोसा दिलाया कि जम्मू कश्मीर में सीआरपीएफ की बस पर पाकिस्तान प्रायोजित जैश ए मोहम्मद द्वारा किए गये आतंकवादी हमले का बदला लिया जाएगा। सिंह ने एक बयान में कहा कि पाकिस्तान द्वारा प्रायोजित और पनाह दिये गये लोगों के जरिये कराये गये इस आतंकवादी हमले के माध्यम से शांति में जो बाधा उत्पन्न करना चाहते हैं केन्द्र सरकार उनकी साजिशों को विफल करने के लिए दृढ़ प्रतिज्ञ है। उन्होंने कहा, ‘‘जैश ए मोहम्मद ने इस आतंकवादी हमले को अंजाम दिया है। हम राष्ट्र को आश्वस्त करते हैं कि इसका बदला लेने के लिए जो भी करना पड़े, हम करेंगे।’’ 

भाजपा को जिताए

 
सिंह ने हमले के बाद जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक से बातचीत की और सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकवादियों के घातक हमले के बाद की राज्य की स्थिति का जायजा लिया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बिहार में शुक्रवार का अपना कार्यक्रम भी रद्द कर दिया। वह शुक्रवार को श्रीनगर जाकर स्थिति का जायजा लेंगे। सिंह वरिष्ठ सुरक्षा एवं पुलिस अधिकारियों के साथ जमीनी स्तर पर समीक्षा कर अभियानगत कार्रवाई का आकलन कर सकते हैं।
 
 


गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने बताया कि गृहमंत्री ने राज्यपाल से बातचीत की जिन्होंने उन्हें राज्य की वर्तमान स्थिति के बारे में बताया। सिंह ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल, केन्द्रीय गृह सचिव राजीव गाबा, खुफिया ब्यूरो (आईबी) के निदेशक राजीव जैन, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के महानिदेशक आर आर भटनागर से भी बातचीत की और उन्हें जरूरी निर्देश दिये। गृह मंत्रालय स्थिति पर कड़ी नजर रख रहा है।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Video