आतंकी समूहों के खिलाफ दिखावटी कदमों से आंखों में धूल झोंकने का प्रयास कर रहा है पाक

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 4 2019 5:17PM
आतंकी समूहों के खिलाफ दिखावटी कदमों से आंखों में धूल झोंकने का प्रयास कर रहा है पाक
Image Source: Google

पाकिस्तान की ओर से यह दावा ऐसे समय किया गया है जब पाकिस्तान पर इसके लिए वैश्चिक दबाव बढ़ रहा है कि वह भारत में भीषण हमले करने वाले आतंकवादी समूहों के खिलाफ कार्रवाई करे।

नयी दिल्ली। विदेश मंत्रालय ने बृहस्पतिवार को कहा कि पाकिस्तान आतंकवादी समूहों के खिलाफ अपने ‘‘दिखावटी’’ कदमों से अंतरराष्ट्रीय समुदाय की आंखों को धूल झोंकने का प्रयास कर रहा है। विदेश मंत्रालय की ओर से यह प्रतिक्रिया ऐसे समय आयी है जब पाकिस्तान ने दावा किया है कि उसने मुम्बई आतंकवादी हमलों के साजिशकर्ता हाफिज सईद और उसके 12 नजदीकी सहयोगियों के खिलाफ 23 मामलों में ‘‘आतंकवाद के वित्तपोषण’’ के लिए मामला दर्ज किया है। 



 
पाकिस्तान की ओर से यह दावा ऐसे समय किया गया है जब पाकिस्तान पर इसके लिए वैश्चिक दबाव बढ़ रहा है कि वह भारत में भीषण हमले करने वाले आतंकवादी समूहों के खिलाफ कार्रवाई करे। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘पाकिस्तान आतंकवादी समूहों के खिलाफ कदम उठाने के नाम पर अंतरराष्ट्रीय समुदाय की आंखों में धूल झोंकने का प्रयास कर रहा है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हमें पाकिस्तान द्वारा आतंकवादी समूहों के खिलाफ दिखावटी कदमों के झांसे में नहीं आना चाहिए।’’
 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video