राष्ट्रीय महत्व के मुद्दों पर पार्टियां हमेशा एकजुट रहती हैं: प्रफुल्ल पटेल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 21, 2019   14:13
राष्ट्रीय महत्व के मुद्दों पर पार्टियां हमेशा एकजुट रहती हैं: प्रफुल्ल पटेल

एशिया सोसायटी इंडिया सेंटर की ओर से बुधवार को आयोजित एक कार्यक्रम में पटेल ने यह भी कहा कि संसद में भले ही ज्यादातर समय हंगामा होता नजर आया हो, लेकिन राष्ट्रीय महत्व के मुद्दों पर सभी राजनीतिक दल एकजुट रहते हैं।

मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रफुल्ल पटेल का कहना है कि राजनीतिज्ञों के बारे में लोगों की धारणा कुछ हद तक नकारात्मक होने के बावजूद, राष्ट्रीय महत्व के मुद्दों पर राजनीतिक दल हमेशा एकजुट रहते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि ये दल भाजपा के चुनावी नारे ‘‘सबका साथ सबका विकास’’ में विश्वास करते हैं और चाहते हैं कि देश आगे बढ़े।

एशिया सोसायटी इंडिया सेंटर की ओर से बुधवार को आयोजित एक कार्यक्रम में पटेल ने यह भी कहा कि संसद में भले ही ज्यादातर समय हंगामा होता नजर आया हो, लेकिन राष्ट्रीय महत्व के मुद्दों पर सभी राजनीतिक दल एकजुट रहते हैं। पटेल ने कहा कि युवा और व्याकुल भारत इंतजार नहीं करना चाहता बल्कि त्वरित परिणाम चाहता है।


यह भी पढ़ें: हमें देशभक्ति सिखाने की कोशिश ना करे कांग्रेस: अमित शाह

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा ‘‘बहरहाल, रोजगार के अवसर कहां हैं ? अगर हम एक रोजगार सृजित करते हैं तो कतार में 100 अन्य लोग हैं। यह चक्र चलता रहता है लेकिन हम ‘सबका साथ सबका विकास’ में भरोसा करते हैं और चाहते हैं कि देश आगे बढ़े।’’





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...