हमें देशभक्ति सिखाने की कोशिश ना करे कांग्रेस: अमित शाह

By अंकित सिंह | Publish Date: Feb 21 2019 1:55PM
हमें देशभक्ति सिखाने की कोशिश ना करे कांग्रेस: अमित शाह
Image Source: Google

चंद्रबाबू नायडू पर भी हमला बोलते हुए शाह ने कहा कि वह पाकिस्तान के पीएम पर भरोसा करते हैं पर उन्हें भारत के पीएम पर भरोसा नहीं।

कर्नाटक में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर हमला किया है। अमित शाह ने कहा कि किस मुंह से कांग्रेस हमें देशभक्ति सिखाने की कोशिश कर रही है जब उनके ही मंत्री पाकिस्तान के साथ झप्पी में लगे हुए है। कांग्रेस पर पुलवामा हमले को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि आज की कश्मीर समस्या कांग्रेस की देन है। 

उन्होंने कहा कि अगर सरदार पटेल देश के प्रधानमंत्री बने होते तो ऐसी कोई भी समस्या हमारे समक्ष नहीं होती। शाह ने कांग्रेस पर जवानों की शहादत पर राजनीति करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री देश के लिए 24 घंटे तक सोचते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के आरोप पर देश की जनता महत्व नही देने वाली है। शाह ने कहा कि भाजपा देश की एकमात्र ऐसी राजनीतिक पार्टी है जिसके पास आतंकवाद के खिलाफ शून्य सहिष्णुता रखता है।


 
 
 
चंद्रबाबू नायडू पर भी हमला बोलते हुए शाह ने कहा कि वह पाकिस्तान के पीएम पर भरोसा करते हैं पर उन्हें भारत के पीएम पर भरोसा नहीं। गौरतलब है कि आज सुबह ही पुलवामा आतंकवादी हमले को लेकर कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक के बाद एक कई बड़े आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि जब पूरा देश पुलवामा में हमारे शहीदों की शहादत के सदमे से जूझ रहा था तब पीएम मोदी जी रामनगर नैनीताल में कार्बेट नेशनल पार्क में अपने प्रचार वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video