धार्मिक भावनाएं भड़काने के उद्देश्य से व्हाट्सएप पर ऑडियो भेजने वाला शख्स गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 26, 2020   15:44
धार्मिक भावनाएं भड़काने के उद्देश्य से व्हाट्सएप पर ऑडियो भेजने वाला शख्स गिरफ्तार

उतर प्रदेश के सहारनपुर जिले में पुलिस ने धार्मिक भावनाओं को भड़काने के उद्देश्य से व्हाट्सएप पर एक ऑडियो भेजने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में पुलिस ने धार्मिक भावनाओं को भड़काने के उद्देश्य से व्हाट्सएप पर एक ऑडियो भेजने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि मथुरा जनपद के रान्हेरा गांव के रहने वाले युवराज शर्मा उर्फ संत युवराज ने धार्मिक भावनाओं को भड़काने के उदेश्य से सोशल मीडिया प्लेटफार्म व्हाट्सएप पर एक ऑडियो शेयर की थी जिसके संबंध में 23 अप्रैल को नकुड थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था।

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में सार्वजनिक कार्यक्रमों पर 30 जून तक लॉकडाउन

भटनागर ने बताया कि शनिवार को एस पी देहात और सीओ यतेन्द्र सिंह के नेतृत्व मे नकुड पुलिस ने युवराज शर्मा को मथुरा से गिरफ्तार कर लिया और उसका मोबाइल भी जब्त कर लिया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।