रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पर लिखी पोस्ट, परफेक्ट पत्नी हैं प्रियंका गांधी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Feb 11 2019 7:11PM
रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पर लिखी पोस्ट, परफेक्ट पत्नी हैं प्रियंका गांधी
Image Source: Google

रॉबर्ट वाड्रा ने अपनी पत्नी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ तस्वीर शेयर करते हुए फेसबुक पोस्ट लिखी।

नयी दिल्ली। कांग्रेस के पूर्वी उत्तर प्रदेश मामलों की प्रभारी महासचिव नियुक्त की गईं प्रियंका गांधी वाड्रा के लखनऊ में हो रहे रोड शो के बीच उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने सोमवार को कहा कि वह एक ‘परफेक्ट’ पत्नी और अपने बच्चों की बेहतरीन मां हैं और अब उन्हें भारत के लोगों को सौंपने का समय है। बदले की भावना वाले और जहरीले राजनीतिक माहौल’’ के खिलाफ प्रियंका को आगाह करते हुए वाड्रा ने अपनी सबसे अच्छी दोस्त के लिए लोगों से अपील की कि कृपया उन्हें सुरक्षित रखें। वाड्रा ने यह भावुक पोस्ट ऐसे समय में लिखा जब प्रियंका और पार्टी के पश्चिमी उत्तर प्रदेश मामलों के प्रभारी महासचिव बनाए गए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ सोमवार को लखनऊ में एक रोड शो किया।

इसे भी पढ़ें: प्रियंका गांधी UP में कांग्रेस को बचाएंगी या दिल्ली में रॉबर्ट वाड्रा को?

अपने फेसबुक पोस्ट में वाड्रा ने लिखा, ‘भारत के लोगों की सेवा और उत्तर प्रदेश में आपके काम के नए सफर पर आपको मेरी शुभकामनाएं पी (प्रियंका)। आप मेरी सबसे अच्छी दोस्त, परफेक्ट पत्नी और अपने बच्चों के लिए बेहतरीन मां रही हैं।’ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल के बहनोई वाड्रा ने कहा, ‘बदले की भावना वाला और जहरीला राजनीतिक माहौल है....लेकिन मैं जानता हूं कि लोगों की सेवा करना उनका कर्तव्य है और अब हम उन्हें भारत के लोगों को सौंपते हैं। कृपया उन्हें सुरक्षित रखें।’ प्रियंका ने 1997 में वाड्रा से शादी की। दोनों की दो संतान हैं।

विदेश में संपत्तियां खरीदने और राजस्थान के बीकानेर में जमीन आवंटन से जुड़े मामलों में वाड्रा के खिलाफ जांच चल रही है। पिछले हफ्ते वह पूछताछ के सिलसिले में तीन बार ईडी के समक्ष पेश हुए। मंगलवार को भी वह जयपुर में ईडी के सामने पेश हो सकते हैं। बीते बुधवार को प्रियंका ने अपने पति का पुरजोर समर्थन करते हुए कहा था, ‘वह मेरे पति हैं, वह मेरे परिवार हैं...मैं अपने परिवार का समर्थन करती हूं।’ प्रियंका बुधवार को अपने पति को ईडी के दफ्तर तक छोड़ने आई थीं। उनसे सवाल किया गया था कि क्या वह इसके जरिए कोई संदेश देना चाहती हैं।

इसे भी पढ़ें: रॉबर्ट वाड्रा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- जीत हमेशा सच्चाई की होगी



वाड्रा ने प्रियंका को कांग्रेस महासचिव नियुक्त किए जाने के मौके पर भी फेसबुक पर भावुक पोस्ट लिखा था कि बधाई पी...जिंदगी के हर दौर में हमेशा आपके साथ हूं। अपना बेहतरीन दें।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video