सरकार के 8 साल पूरे होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे भव्य रैली, किसानों को देंगे बड़ी सौगात

modi rally
ANI
अंकित सिंह । May 26, 2022 8:06PM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम की पुष्टि करते हुए हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल के लिए प्रसन्नता का विषय है कि केंद्र के 8 साल का कार्यकाल पूरा होने पर PM मोदी पूरे राष्ट्र के लिए जिस कार्यक्रम का आयोजन कर रहे हैं, उसके लिए हिमाचल में उनका आगमन हो रहा है। 31 मई को सुबह 10:30 बजे प्रधानमंत्री मोदी का आना होगा, 11 बजे वे मंच पर होंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में केंद्र सरकार अपने 8 साल पूरे कर रहा है। इस अवसर पर देश में भाजपा अलग-अलग कार्यक्रमों का आयोजन कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पहले 2014 से 2019 का कार्यकाल रहा। उसके बाद 2019 के बाद अब 3 साल बीत चुके हैं। पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 26 मई 2014 को देश की कमान संभाली थी। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दोबारा 2019 में एनडीए ने जीत हासिल की। अब जो खबर मिल रही है उसके मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 मई को हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में होंगे। इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हजारों किसानों को संबोधित करेंगे।

इसे भी पढ़ें: Tamil Nadu में बोले PM मोदी, तमिल भाषा शाश्वत है और यहां की संस्कृति वैश्विक

जानकारी के मुताबिक शिमला से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश भर के किसानों को किसान सम्मान निधि योजना की अगली किस्त ऑनलाइन रिलीज करेंगे। आपको बता दें कि इस योजना के तहत किसानों को साल में 6000 रुपये मिलते हैं। इस योजना 2000-2000 रुपये की किस्त किसानों के बैंक अकाउंट में जाती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन का अलग-अलग राज्यों में प्रसारण भी किया जाएगा। भाजपा इसकी तैयारी में जुट गई है। इस दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी नागपुर में मौजूद रहेंगे। वहीं स्मृति ईरानी अमेठी में रहेंगी। महेंद्र नाथ पांडे अपने संसदीय क्षेत्र चंदौली में रहेंगे। वहीं अश्विनी वैष्णव का कोलकाता का कार्यक्रम है। ज्योतिरादित्य सिंधिया जबलपुर में रहेंगे जबकि पीयूष गोयल मुंबई में रहेंगे। धर्मेंद्र प्रधान कटक में जाएंगे जबकि गजेंद्र शेखावत जयपुर में रहेंगे। गिरिराज सिंह पटना, एस जयशंकर बड़ोदरा तो नरेंद्र सिंह तोमर दिल्ली में मौजूद रहेंगे।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस को ठेंगा दिखाएंगे नरेश पटेल या बेड़ा पार लगाएंगे ? पाटीदार समुदाय के कार्यक्रम में शरीक होंगे PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम की पुष्टि करते हुए हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल के लिए प्रसन्नता का विषय है कि केंद्र के 8 साल का कार्यकाल पूरा होने पर PM मोदी पूरे राष्ट्र के लिए जिस कार्यक्रम का आयोजन कर रहे हैं, उसके लिए हिमाचल में उनका आगमन हो रहा है। 31 मई को सुबह 10:30 बजे प्रधानमंत्री मोदी का आना होगा, 11 बजे वे मंच पर होंगे। उन्होंने आगे बताया कि देशभर के सभी मुख्यमंत्रियों के साथ वर्चुअल संवाद, हर ज़िला मुख्यालय में विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों के साथ PM का संवाद होगा। प्रधानमंत्री हिमाचल प्रदेश की जनता को भी संदेश देंगे। प्रधानमंत्री रिज के मैदान से राष्ट्र को संबोधित करेंगे।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़