PM मोदी ने शुरू की भारत की पहली सी-प्लेन सेवा, साबरमती फ्रंट तक की इस विमान से यात्रा

PM Modi
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुजरात दौरे का दूसरा और आखिरी दिन है। पीएम मोदी ने आज गुजरात के केवड़िया में पहली सी-प्लेन सेवा का उद्घाटन किया। इससे पहले प्रधानमंत्री ने एकता दिवस परेड में हिस्सा लिया।पीएम मोदी ने इसके साथ ही सिविल सर्विसेज प्रोबेशनर्स को वर्चुअली संबोधित किया।

केवडिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को ‘स्टेच्यू ऑफ यूनिटी’ को अहमदाबाद में साबरमती रिवरफ्रंट से जोड़ने वाली सीप्लेन सेवा का उद्घाटन किया। प्रधानमंत्री ने से साबरमती फ्रंट तक की इस विमान से यात्रा भी की।

इसे भी पढ़ें: PM मोदी ने सरदार पटेल प्राणी उद्यान में ‘जंगल सफारी’ का किया उद्घाटन

विमान पर सवार होने से पहले उन्होंने यहां स्थित जल हवाई अड्डे पर अधिकारियों से बात की और विमान के बारे में जानकारी ली। इस विमान में 19 लोगों के बैठने की व्यवस्था है। लगभग 200 किलोमीटर की दूरी को सीप्लेन के जिरए लगभग 40 मिनट में तय किया जा सकेगा।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़