• लाल किले पर ओलंपिक दल से मिलेंगे PM मोदी, 15 अगस्त कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भेजा जाएगा न्योता

ओलंपिक खिलाड़ियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से न्योता भेजा जाएगा। प्रधानमंत्री लाल किले पर इन खिलाड़ियों से मुलाकात करेंगे।

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ओलंपिक खिलाड़ियों से मुलाकात करने वाले हैं। बता दें कि 15 अगस्त के दिन लाल किले पर होने वाले स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम के लिए टोक्यो ओलंपिक में शामिल हुए खिलाड़ियों को न्योता भेजा जाएगा। 

इसे भी पढ़ें: गरीबों के सशक्तिकरण को आज सर्वोच्च प्राथमिकता दे रही है सरकार: पीएम मोदी 

बता दें कि ओलंपिक खिलाड़ियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से न्योता भेजा जाएगा। प्रधानमंत्री लाल किले पर इन खिलाड़ियों से मुलाकात करेंगे। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक 15 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरे भारतीय ओलंपिक दल को विशेष अतिथि के रूप में लाल किले में आमंत्रित करेंगे। वह उस समय उन सभी से व्यक्तिगत रूप से मिलेंगे और बात करेंगे।

गौरतलब है कि टोक्यो ओलंपिक में हिस्सा लेने के लिए भारत की तरफ से 119 खिलाड़ियों को भेजा गया है। जिसमें 67 पुरुष और 52 महिला प्रतिभागी शामिल हैं। हालांकि अभी तक भारत के नाम कई उपलब्धियां हासिल हो चुकी हैं और बाकी के खिलाड़ी मेडल जीतने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: भाजपा संसदीय दल की बैठक में PM मोदी का विपक्ष पर हमला, बोले- संसद नहीं चलने देना लोकतंत्र और जनता का अपमान है 

टोक्यो में मीराबाई चानू और पीवी सिंधु ने भारत का सर फक्र से ऊंचा कर दिया है। हालांकि भारतीय हॉकी की पुरुष और महिला टीम दोनों ने ही कमाल का प्रदर्शन किया है।