PM मोदी ने बंगाली कलाकारों के साथ चाय पर चर्चा की, राज्यपाल धनखड़ भी रहे मौजूद

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 24, 2021   10:16
PM मोदी ने बंगाली कलाकारों के साथ चाय पर चर्चा की, राज्यपाल धनखड़ भी रहे मौजूद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ सेल्फी लेने वाले घोष ने बाद में कहा कि मुझे उनका अंदाज, उनका व्यक्तित्व पसंद आया। जब हमने उनसे बाचचीत की तो मैंने उनसे एक सेल्फी लेने का आग्रह किया। हमारे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के साथ सेल्फी लेना एक गर्व का विषय है।

कोलकाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती के अवसर पर विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के बाद कई बंगाली फिल्मी कलाकारों के साथ चाय पर चर्चा की। फिल्म उद्योग के सूत्रों ने बताया कि इस दौरान मोदी ने अभिनेता रुद्रानिल घोष, इंद्राणी हल्दर और प्रसेनजीत चटर्जी के साथ बातचीत की। 

इसे भी पढ़ें: पराक्रम दिवस पर बोले PM मोदी, भारत को आत्मनिर्भर देखना चाहते थे नेताजी 

प्रधानमंत्री के साथ सेल्फी लेने वाले घोष ने बाद में कहा कि मुझे उनका अंदाज, उनका व्यक्तित्व पसंद आया। जब हमने उनसे बाचचीत की तो मैंने उनसे एक सेल्फी लेने का आग्रह किया। हमारे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के साथ सेल्फी लेना एक गर्व का विषय है। इसका कोई राजनीतिक अर्थ नहीं निकाला जाना चाहिए। चाय सत्र के दौरान पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष भी मौजूद रहे। बाद में प्रधानमंत्री नयी दिल्ली के लिए रवाना हुए।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।