राहुल गांधी का तंज, PM का नारा है ‘बेटी बचाओ’ और भाजपा के कर्म हैं ‘बलात्कारी बचाओ’

Rahul Gandhi
ANI
इन दिनों ‘भारत जोड़ो यात्रा’ निकाल रहे राहुल गांधी, अंकिता हत्याकांड के मामले में न्याय की मांग को लेकर केरल में निकाले गए मार्च में शामिल हुए। इसमें महिला कांग्रेस की कार्यवाहक अध्यक्ष नेटा डिसूजा और कई अन्य नेता एवं कार्यकर्ता भी शामिल हुए।
नयी दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने उत्तराखंड के बहुचर्चित अंकिता हत्याकांड के मामले में न्याय की मांग करते हुए मंगलवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नारा ‘बेटी बचाओ’ का है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी के कर्म ‘बलात्कारी बचाओ’ वाले हैं। इन दिनों ‘भारत जोड़ो यात्रा’ निकाल रहे राहुल गांधी, अंकिता हत्याकांड के मामले में न्याय की मांग को लेकर केरल में निकाले गए मार्च में शामिल हुए। इसमें महिला कांग्रेस की कार्यवाहक अध्यक्ष नेटा डिसूजा और कई अन्य नेता एवं कार्यकर्ता भी शामिल हुए। 

इसे भी पढ़ें: प्रधानमंत्री 29-30 सितंबर को जाएंगे गुजरात, कई योजनाओं का करेंगे उद्घाटन व शिलान्यास

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने ट्वीट किया, ‘‘प्रधानमंत्री का नारा - बेटी बचाओ, भाजपा के कर्म - बलात्कारी बचाओ।’’ उन्होंने आरोप लगाया, ‘‘यह (मोदी) भारत के पहले प्रधानमंत्री हैं जिनकी विरासत होगी- सिर्फ़ भाषण, झूठे और खोखले भाषण। इनका शासन तो अपराधियों को समर्पित है।’’ राहुल गांधी ने कहा कि अब भारत चुप नहीं बैठेगा। कांग्रेस ने ‘जस्टिस फॉर अंकिता’ हैशटैग से सोशल मीडिया में अभियान भी चलाया। 

इसे भी पढ़ें: 'बिहार भाजपा के अध्यक्ष बनेंगे सुशील मोदी', ललन सिंह के दावे पर पूर्व डिप्टी सीएम ने किया पलटवार

उत्तराखंड के पौड़ी जिले के यमकेश्वर में गंगा भोगपुर में वनंत्रा रिजॉर्ट में कार्यरत अंकिता की कथित रूप से रिजॉर्ट संचालक पुलकित आर्य ने अपने दो कर्मचारियों, प्रबंधक सौरभ भास्कर और सहायक प्रबंधक अंकित गुप्ता के साथ मिलकर ऋषिकेश के निकट चीला नहर में धकेलकर हत्या कर दी थी। मुख्य आरोपी पुलकित हरिद्वार के पूर्व भाजपा नेता विनोद आर्य का बेटा है जो पूर्व में दर्जाधारी राज्य मंत्री रह चुके हैं। घटना के सामने आने के बाद हालांकि, भाजपा आर्य को पार्टी से निष्कासित कर चुकी है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़