कोरोना वैक्सीन बना रही कंपनी 'भारत बायोटेक' का शनिवार को दौरा करेंगे PM मोदी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 27, 2020   10:58
कोरोना वैक्सीन बना रही कंपनी 'भारत बायोटेक' का शनिवार को दौरा करेंगे PM मोदी

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि मोदी केन्द्र में करीब एक घंटे रुकेंगे। ‘भारत बायोटेक’ द्वारा विकसित किए जा रहे कोविड-19 टीके का तीसरे चरण का ट्रायल जारी है।

हैदराबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को यहां कोविड-19 का टीका विकसित कर रही कम्पनी ‘भारत बायोटेक’ के केन्द्र का दौरा करेंगे। तेलंगाना के मुख्य सचिव सोमेश कुमार की ओर से बृहस्पतिवार रात जारी किए गए एक आधिकारिक ज्ञापन में कहा गया कि मोदी पुणे से दोपहर में भारतीय वायुसेना के विमान में ‘हकीमपेट वायुसेना अड्डे’ पहुंचेंगे। वह सीधे जीनोम घाटी स्थित ‘भारत बायोटेक’ केन्द्र जाएंगे और वहां का दौरा कर वायुसेना अड्डे लौट आएंगे। 

इसे भी पढ़ें: हैदराबाद नगर निकाय चुनावों के लिए BJP ने जारी किया घोषणापत्र, फ्री बिजली-पानी के साथ कोरोना वैक्सीन देने का वादा 

उसने बताया कि वह उसी शाम राष्ट्रीय राजधानी लौट जाएंगे। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि मोदी केन्द्र में करीब एक घंटे रुकेंगे। ‘भारत बायोटेक’ द्वारा विकसित किए जा रहे कोविड-19 टीके का तीसरे चरण का ट्रायल जारी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।