Munawwar Rana Attack on Yogi | शायर मुनव्वर राणा बोले: UP में फिर बनी योगी सरकार तो कर लूंगा पलायन

munawar rana
अंकित सिंह । Jan 29, 2022 11:44AM
मुनव्वर राना ने तंज भरे लहजे में कहा कि अभी हम बोलेंगे कि हम 'आराम' कर रहे हैं तो यह बोलने लगेंगे कि हमारे 'राम' में आप 'आ' क्यों रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि 6 महीने पहले ही मैंने कहा था कि अगर असदुद्दीन ओवैसी की मदद से उत्तर प्रदेश में योगी सरकार आएगी तो वह पलायन कर लेंगे।

उत्तर प्रदेश में चुनावी मौसम अपने चरम पर है जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे वैसे बयानों की भी बाढ़ भी बढ़ती जा रही है। अक्सर भाजपा और योगी सरकार पर निशाना साधने वाले शायर मुनव्वर राना एक बार फिर से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पर हमला किया है। मुनव्वर राना ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश के हालात ठीक नहीं है। अगर इस बार फिर से योगी आदित्यनाथ की सरकार बनती है तो वह पलायन कर लेंगे। राना ने दावा किया कि जनता असल मुद्दों पर गौर करके वोट डालेगी। यूपी चुनाव से जिन्ना-पाकिस्तान का क्या लेना देना? इससे किसी पार्टी को कुछ भी हासिल नहीं होगा। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में 7 चरणों में विधानसभा के चुनाव होने हैं। 10 मार्च को इसके नतीजे आएंगे।

इसे भी पढ़ें: UP Assembly Election 2022 | पश्चिमी यूपी में ताबड़तोड़ प्रचार में जुटी BJP, सहारनपुर का दौरा करेंगे अमित शाह, नड्डा ने विपक्ष को घेरा

इसके साथ ही मुनव्वर राना ने तंज भरे लहजे में कहा कि अभी हम बोलेंगे कि हम 'आराम' कर रहे हैं तो यह बोलने लगेंगे कि हमारे 'राम' में आप 'आ' क्यों रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि 6 महीने पहले ही मैंने कहा था कि अगर असदुद्दीन ओवैसी की मदद से उत्तर प्रदेश में योगी सरकार आएगी तो वह पलायन कर लेंगे। जिसके बाद मुझे काफी परेशान किया गया। मेरे खिलाफ एफआईआर किए गए तथा मेरे बेटे को भी पकड़ा गया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार पलायन-पलायन रट रही है लेकिन इसकी वजह से काफी लोगों को परेशानी भी हो रही है।

इसे भी पढ़ें: अखिलेश यादव पर बरसे योगी आदित्यनाथ, बोले- UP में अब पलायन नहीं प्रगति होती है

एक समाचार पत्र से बातचीत में मुनव्वर राना ने कहा कि भाजपा सरकार मुसलमानों में इतना खौफ पैदा कर रही है कि कोई बोल ही नहीं सकता। यह सरकार सिर्फ एक जाति विशेष के नेताओं की ही मदद कर रही है। उन्होंने कहा कि अगर ओवैसी की मदद से उत्तर प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बनती है तो यहां रहने का कोई मतलब ही नहीं बनता है। उन्होंने कहा कि सिर्फ कैराना से 10 हिंदुओं के पलायन का जिक्र किया जाता है। लेकिन हजारों मुस्लिम पलायन कर रहे हैं जिन पर कोई ध्यान नहीं देता।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़