भड़काऊ बयान देने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने के लिए पुलिस को निर्देश दिया गया: बोम्मई

Bommai
ANI
कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने मंगलवार को कहा कि पुलिस को उन लोगों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई निर्देश दिए गए हैं जो समाज में दरार पैदा करने के लिए भड़काऊ बयान देते हैं। बोम्मई ने यहां संवाददाताओं से कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था और शांति बरकरार रखना सरकार का दायित्व है।

मंगलुरु। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने मंगलवार को कहा कि पुलिस को उन लोगों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई निर्देश दिए गए हैं जो समाज में दरार पैदा करने के लिए भड़काऊ बयान देते हैं। बोम्मई ने यहां संवाददाताओं से कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था और शांति बरकरार रखना सरकार का दायित्व है। उन्होंने कहा कि कानून को अपने हाथ में लेने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में धर्मों के बीच कोई सीधा संघर्ष नहीं है।

इसे भी पढ़ें: भारत, वैश्विक अस्थिरता और अनिश्चितता को कम करने के लिए काम कर रहा है: जयशंकर

उन्होंने कहा कि कुछ संगठन और उनके नेता शांतिपूर्ण वातावरण को खराब करने के लिए भड़काऊ बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था कायम रखने के लिए कदम उठाने पर पुलिस महानिदेशक ने सभी जिला उपायुक्तों के साथ सोमवार को चर्चा की।

इसे भी पढ़ें: राजस्थान: वसुंधरा राजे की मांग, करौली हिंसा के दोषियों को तुरंत गिरफ्तार किया जाये

अगले साल होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव की तैयारियों के मुद्दे पर बोम्मई ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा, वरिष्ठ नेता अरुण सिंह और नलिन कुमार कतील की अध्यक्षता वाली तीन टीमें पूरे राज्य का दौरा करेंगी। राज्य की कार्यकारी समिति की बैठक 16 और 17 अप्रैल को बुलाई गई है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़