मध्य प्रदेश में पुलिसकर्मी ने की बुजुर्ग की बेरहमी से पिटाई, स्टेशन पर जमकर बरसाए लात और घूंसे, सामने आया वीडियो

MP Railway Station
Twitter
पुलिसकर्मी की बर्बरता का वीडियो प्लेटफॉर्म के दूसरी तरफ खड़ी एक ट्रेन में सवार एक यात्री ने चुपके से बनाया। अगर यह वीडियो सामने नहीं आता तो शायद ही बुजुर्ग के विषय पर आज सोशल मीडिया पर इतनी चर्चा हो रही है। इस वीडियो के सामने आने के बाद जीआरपी ने वेंडरों से बात की।

भोपाल। मध्य प्रदेश के जबलपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है। आपको बता दें कि एक पुलिसकर्मी ने जबलपुर रेलवे स्टेशन पर एक बुजुर्ग की बेरहमी से पिटाई किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर खासा वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पुलिसकर्मी बुजुर्ग को सबसे पहले तेजी से लात मारता है। इसके बाद बुजुर्ग उठने की कोशिश कर ही रहा होता है कि पुलिसकर्मी फिर से एक लात धर देता है।

इसे भी पढ़ें: क्लास की छत से भर-भराकर गिरता रहा पानी, बच्चे छतरी लेकर पढ़ते रहे... मध्य प्रदेश के आदिवासी स्कूल की खस्ता-हालत का वीडियो वायरल 

बुजुर्ग को घटीसता रहा पुलिसकर्मी

पुलिसकर्मी मानवता की सारी हदें पार करते हुए बुजुर्ग पर जमकर लात, घूसे बरसाता है। इसके बावजूद पुलिसकर्मी को चैन नहीं मिलता तो वो बुजुर्ग को घसीटते हुए रेलवे ट्रैक के पास ले जाता है और उल्टा लटकाकर फिर से लात मारने लगता है। इतना ही नहीं पुलिसकर्मी बुजुर्ग के गुप्तांग में भी लात मारते हुए दिखाई दे रहा है।

ट्रेन में बैठे एक यात्री ने बनाया वीडियो

पुलिसकर्मी की बर्बरता का वीडियो प्लेटफॉर्म के दूसरी तरफ खड़ी एक ट्रेन में सवार एक यात्री ने चुपके से बनाया। अगर यह वीडियो सामने नहीं आता तो शायद ही बुजुर्ग के विषय पर आज सोशल मीडिया पर इतनी चर्चा हो रही है। इस वीडियो के सामने आने के बाद जीआरपी ने वेंडरों से बात की। जिसमें पता चला कि यह मामला गुरुवार का है। ट्विटर पर वीडियो शेयर कर यूजर्स पुलिसकर्मी के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: तकिए और बैचमेट्स के साथ अश्लील हरकत करने के लिए सीनियर्स ने किया मजबूर, जूनियर्स के साथ रैगिंग का हैरान कर देने वाला मामला 

जीआरपी ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि बुजुर्ग के साथ मारपीट करने वाला व्यक्ति आरपीएफ का नहीं है। ऐसे में सीसीटीवी फुटेज की मदद से उसकी पहचान की जा रही है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़