राजस्थान : पूनियां ने बजट पर प्रतिक्रिया के दौरान दिए विवादित बयान पर माफी मांगी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 24, 2022   18:23
राजस्थान : पूनियां ने बजट पर प्रतिक्रिया के दौरान दिए विवादित बयान पर माफी मांगी

राजस्थान भाजपा के अध्यक्ष सतीश पूनियां ने राज्य के बजट पर प्रतिक्रिया के दौरान दिए अपने विवादित बयान पर बृहस्पतिवार को माफी मांग ली। उन्होंने कहा कि आमतौर पर वह ऐसे शब्दों का प्रयोग नहीं करते हैं।

जयपुर। राजस्थान भाजपा के अध्यक्ष सतीश पूनियां ने राज्य के बजट पर प्रतिक्रिया के दौरान दिए अपने विवादित बयान पर बृहस्पतिवार को माफी मांग ली। उन्होंने कहा कि आमतौर पर वह ऐसे शब्दों का प्रयोग नहीं करते हैं। पूनियां ने बुधवार को राज्य बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, “यह लीपापोती वाला बजट है और ऐसा लग रहा है कि किसी काली दुल्हन को ब्यूटी पार्लर में ले जाकर उसका अच्छे से शृंगार करके पेश कर दिया गया है। इससे ज्यादा इस बजट में मुझे कुछ लगता नहीं।”

इसे भी पढ़ें: आदित्य ठाकरे का दावा, शिवसेना के सहयोग से ही बनेगी यूपी की अगली सरकार

तीखी आलोचना के बाद पूनियां ने बृहस्पतिवार को माफी मांग ली। उन्होंने एक वीडियो जारी कर कहा, “कल राज्य का बजट पेश हुआ और उस बजट पर मैं पार्टी का पक्ष रख रहा था और पक्ष रखते-रखते अनायास कुछ शब्द निकले। हो सकता है उन शब्दों से किसी को बुरा लगा हो, भावनाएं आहत हुई हों।”

इसे भी पढ़ें: सेक्स के दौरान कंडोम को फटने से बचाने के लिए फॉलो करें ये आसान टिप्स

उन्होंने कहा कि आमतौर पर मैं ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं करता, फिर भी यदि मेरे उन शब्दों से किसी को ठेस लगी हो, भावनाएं आहत हुई हों तो मैं विनम्रता से क्षमाप्रार्थी हूं। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, राजस्थान महिला आयोग की अध्यक्ष रेहाना रियाज और अन्य लोगों ने पूनियां के बयान की निंदा की है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।