प्रमोद तिवारी बोले- महेन्द्रनाथ पांडेय भी कांग्रेस में शामिल होने के लिए लाईन लगाएंगे

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 20, 2019   15:37
प्रमोद तिवारी बोले- महेन्द्रनाथ पांडेय भी कांग्रेस में शामिल होने के लिए लाईन लगाएंगे

उन्होंने कहा कि बीजेपी यह सब ड्रामा करा रही है। झूठ बोल रही है और वह इसलिए कि वह प्रियंका जी से डर रही है क्योंकि यह प्रियंका गांधी नहीं बल्कि दूसरी इन्दिरा गांधी हैं।

बनारस। कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने बीजेपी पर बड़ा तंज कसा है। उनका यह तंज बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्रनाथ पांडेय की बहू के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर है। प्रमोद तिवारी ने कहा कि अध्यक्ष जी भले अभी शामिल नहीं हो रहे लेकिन कुछ दिनों के वे भी लाइन लगाए नजर आएंगे। प्रमोद तिवारी ने प्रियंका गांधी के काशी विश्वनाथ मंदिर जाने पर उठे विवाद पर भी जमकर बीजेपी पर हमला बोला। काशी विश्वनाथ मंदिर में प्रियंका के जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि सोनिया और राहुल को मैं ले गया था और बीजेपी इतना डरी क्यों है, अगर वो बाबा का आशीर्वाद लेने आई है तो डर किस बात का। 

उन्होंने कहा कि बीजेपी यह सब ड्रामा करा रही है। झूठ बोल रही है और वह इसलिए कि वह प्रियंका जी से डर रही है क्योंकि यह प्रियंका गांधी नहीं बल्कि दूसरी इन्दिरा गांधी हैं। उन्होंने कहा कि विश्वनाथ मंदिर में राहुल गांधी और सोनिया गांधी भी दर्शन करने गईं थीं तो बीजेपी प्रियंका गांधी के जाने से क्यों डरी हुई है? प्रमोद तिवारी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि भगवान न करे कोई शरीफ आदमी कभी मोदी की राह पर चले। मोदी जी देश के ऐसे पहले प्रधानमंत्री है जिनकी बात पर उनके पार्टी के लोग भी विश्वास नहीं करते हैं।

इसे भी पढ़ें: RSS के आशीर्वाद के बिना मोदी सरकार में कोई पद नहीं मिल सकता: सिब्बल

2014 में मोदी जी ने अनेकों वादे किए लेकिन एक भी पूरा नहीं हुआ। भगवान न करें देश का कोई अच्छा आदमी शरीफ आदमी कभी मोदी जी के राह पर चले। प्रियंका जी जब भी बोलती हैं साफ बोलती हैं लेकिन मोदी जी जब भी बोलते हैं तो फेंकते हैं। गठबंधन के सवाल पर प्रमोद तिवारी ने कहा कि हमारा गठबन्धन जनता से हो गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।