शाह के शाहीन बाग वाले करंट पर PK ने दिया जोर का झटका धीरे से वाला जवाब

शाह के शाहीन बाग वाले करंट पर PK ने दिया जोर का झटका धीरे से वाला जवाब

प्रशांत किशोर ने ट्वीट किया कि ‘‘8 फरवरी को दिल्ली में ईवीएम का बटन तो प्यार से ही दबेगा। जोर का झटका धीरे से लगना चाहिए ताकि आपसी भाईचारा और सौहार्द खतरे में ना पड़े।’ इसके साथ ही उन्होंने चार मुद्दों को भी ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने न्याय, आजादी,समानता और भाईचारे का जिक्र किया।

बिहार के राजनीतिक गलियारे में पीके के नाम से फेमस जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के उपाध्यक्ष और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर एनआरसी और सीएए को लेकर अक्सर बीजेपी पर हमलावर रहते हैं। अमित शाह के शाहीन बाग वाले बयान पर प्रशांत किशोर ने पलटवार किया है। प्रशांत किशोर ने ट्वीट किया कि ‘‘8 फरवरी को दिल्ली में ईवीएम का बटन तो प्यार से ही दबेगा। जोर का झटका धीरे से लगना चाहिए ताकि आपसी भाईचारा और सौहार्द खतरे में ना पड़े।’ इसके साथ ही उन्होंने चार मुद्दों को भी ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने न्याय, आजादी,समानता और भाईचारे का जिक्र किया।

बता दें कि बीते दिनों दिल्ली के बाबरपुर में चुनावी जनसभा में गृह मंत्री अमित शाह ने कहा था कि ईवीएम का बटन इतने गुस्से के साथ दबाना कि बटन यहां बाबरपुर में दबे, करंट शाहीन बाग के अंदर लगे। गौरतलब है कि प्रशांत किशोर और अमित शाह के बीच पहले भी जुबानी जंग हो चुकी है। इससे पहले जब अमित शाह ने कहा था कि कोई कितना भी विरोध कर ले, लेकिन सरकार नागरिकता कानून पर पीछे नहीं हटेगी, तो प्रशांत किशोर ने उन्हें देश में नागरिकता कानून, एनआरसी और एनपीआर अपनी क्रोनोलॉजी के अनुसार लागू करने का चैलेंज दिया था।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।