सांसद प्रवेश वर्मा ने किया जान से मारने की धमकी मिलने का दावा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 29, 2020   11:55
सांसद प्रवेश वर्मा ने किया जान से मारने की धमकी मिलने का दावा

सांसद प्रवेश वर्मा ने संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग में हो रहे प्रदर्शन पर कथित विवादित टिप्पणी की थी। इन टिप्पणियों के बाद ही प्रवेश वर्मा को धमकी मिलने लगी हैं। प्रवेश वर्मा ने इसकी जानकारी अपने ट्विटर पर साझा की।

नयी दिल्ली। भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने बुधवार को सुबह एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा जान से मारने की धमकी मिलने का दावा किया। उन्हें विदेश के किसी नंबर से कॉल किया गया है। अज्ञात नम्बर से आई इस धमकी की जानकारी सांसद प्रवेश वर्मा ने पुलिस को दी है।

इसे भी पढ़ें: चुनावी नारों का ''जूते मारो'' से लेकर ''गोली मारो'' तक का सफर

गौरतलब है कि वर्मा ने संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग में हो रहे प्रदर्शन पर कथित विवादित टिप्पणी की थी। पूर्वी दिल्ली से सांसद वर्मा ने सुबह आठ बजकर 11 मिनट पर आए फोन कॉल का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर साझा कर यह जानकारी दी। 

उन्होंने कहा कि वह इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराएंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।