आंबेडकर स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स विश्वविद्यालय के नए परिसर का उद्घाटन करेंगे प्रधानमंत्री मोदी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 25, 2021   08:03
आंबेडकर स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स विश्वविद्यालय के नए परिसर का उद्घाटन करेंगे प्रधानमंत्री मोदी

मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने उद्घाटन समारोह की तैयारी को लेकर आज शाम एक बैठक की।”बैठक में मंत्री वी सोमन्ना, सी एन अश्वथ नारायण, मुनिरत्न, वरिष्ठ अधिकारी तथा विश्वविद्यालय के कुलाधिपति डॉ भानुमूर्ति उपस्थित थे।

बेंगलुरु| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छह दिसंबर को बेंगलुरु में ‘डॉ बी आर आंबेडकर स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स’ विश्वविद्यालय के नए परिसर का उद्घाटन करेंगे। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के कार्यालय ने बुधवार को यह जानकारी दी।

मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी बयान में कहा गया, “बेंगलुरु विश्वविद्यालय के ज्ञानभारती परिसर में विश्वविद्यालय बना है। मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने उद्घाटन समारोह की तैयारी को लेकर आज शाम एक बैठक की।”बैठक में मंत्री वी सोमन्ना, सी एन अश्वथ नारायण, मुनिरत्न, वरिष्ठ अधिकारी तथा विश्वविद्यालय के कुलाधिपति डॉ भानुमूर्ति उपस्थित थे।

इसे भी पढ़ें: विदेश मंत्री जयशंकर ने प्रौद्योगिकी और डेटा के उपयोग में समानता, निष्पक्षता की वकालत की

 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...