योगी सरकार के दूसरे कार्यकाल की स्थिति 100 दिन चले अढ़ाई कोस जैसी: प्रियंका

Priyanka gandhi
ANI
मुख्यमंत्री ने अपने दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने पर यहां संवाददाता सम्मेलन में अपनी इस शुरुआती कार्य अवधि का ब्योरा पेश करते हुए कहा कि ये शुरुआती 100 दिन सेवा, सुरक्षा और सुशासन के प्रति समर्पित रहे।
नयी दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने के अवसर पर सोमवार को आरोप लगाया कि अब तक की स्थिति 100 दिन चले अढ़ाई कोस जैसी रही है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘उप्र की भाजपा सरकार झूठी उपलब्धियों के खर्रे भले ही बांट ले, लेकिन सरकार का असल हाल 100 दिन चले अढ़ाई कोस जैसा है।’’ 

इसे भी पढ़ें: विधान परिषद हो गई कांग्रेस मुक्त, रामपुर-आजमगढ़ में भी हुई जीत, सरकार के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने पर CM योगी ने कही ये बात

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी ने यह दावा भी किया, ‘‘घूसखोरी के चलते किसान आत्महत्या कर रहे हैं। 10,000 भर्तियों का वादा, केवल 940 भर्तियां हुईं। बिजली कटौती से लोग परेशान। महिलाओं व किसानों से किए वादे भी पूरे नहीं हुए।’’ उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को अपने दूसरे कार्यकाल के शुरुआती 100 दिनों में किए गए कार्यों का रिपोर्ट कार्ड पेश किया। 

इसे भी पढ़ें: सीएम योगी ने किया फायर स्टेशन का लोकार्पण, कहा- दो सालों में हर तहसील में होगा अग्निशमन केंद्र

मुख्यमंत्री ने अपने दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने पर यहां संवाददाता सम्मेलन में अपनी इस शुरुआती कार्य अवधि का ब्योरा पेश करते हुए कहा कि ये शुरुआती 100 दिन सेवा, सुरक्षा और सुशासन के प्रति समर्पित रहे। उन्होंने कहा कि सरकार ने जो कहा सो किया के इस परंपरागत अभियान को आगे बढ़ाते हुए निर्धारित लक्ष्य से ज्यादा काम किया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़