...तो गोरखपुर से कांग्रेस की उम्मीदवार होंगी प्रियंका गांधी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jan 28 2019 9:29AM
...तो गोरखपुर से कांग्रेस की उम्मीदवार होंगी प्रियंका गांधी
Image Source: Google

जिला कांग्रेस के महासचिव अनवर हुसैन ने कहा कि "हम लोग प्रियंका गांधी को पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाए जाने से बहुत उत्साहित हैं और पार्टी से मांग करते हैं कि उन्हें उन्हे इस बार गोरखपुर से लोकसभा का प्रत्याशी बनाया जाए।"

गोरखपुर। कांग्रेस की जिला इकाई ने प्रियंका गांधी को गोरखपुर से लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार बनाने की भी मांग की है। पार्टी ने रविवार को दो पोस्टर जारी किए जिसमें प्रियंका गांधी को झांसी की रानी के रूप में प्रस्तुत किया गया। पहले पोस्टर में जिला कार्यकर्ताओ ने मांग की है कि प्रियंका गांधी को आगामी लोकसभा चुनाव में गोरखपुर से कांग्रेस पार्टी का उम्मीदवार बनाया जाए। 



 
पोस्टर में नारा दिया गया कि "गोरखपुर की यही पुकार, प्रियंका गांधी सांसद इस बार।’’ जिला कांग्रेस के महासचिव अनवर हुसैन ने कहा कि "हम लोग प्रियंका गांधी को पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाए जाने से बहुत उत्साहित हैं और पार्टी से मांग करते हैं कि उन्हें उन्हे इस बार गोरखपुर से लोकसभा का प्रत्याशी बनाया जाए।" 
 
 


दूसरे पोस्टर में प्रियंका गांधी को झांसी की रानी के रूप में सफेद घोड़े पर सवार दिखाया गया है। इस पोस्टर में लिखा है कि "चारों तरफ़ बज रहा डंका बहन प्रियंका, बहन प्रियंका"। "देश की अब यही पुकार कांग्रेस आए अबकी बार।" 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video