भाजपा छात्रसंघ छीनने जीतने को क्यों है इतनी आतुर: प्रियंका

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 27, 2019   15:17
भाजपा छात्रसंघ छीनने जीतने को क्यों है इतनी आतुर: प्रियंका

प्रियंका ने ट्वीट किया, ‘‘भाजपा सरकार विद्यार्थियों से छात्रसंघ छीनने के लिए इतनी आतुर क्यों है?’’खबरों के मुताबिक, इलाहाबाद विश्वविद्यालय में छात्रसंघ बहाली के लिए छात्र आमरण अनशन कर रहे हैं।

नयी दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने इलाहाबाद विश्वविद्यालय में छात्रसंघ की बहाली की मांग को लेकर छात्रों के आंदोलन की पृष्ठभूमि में शुक्रवार को भाजपा सरकार पर निशाना साधा और सवाल किया कि वह विद्यार्थियों से छात्रसंघ छीनने के लिए इतनी आतुर क्यों है।उन्होंने एक एक खबर शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘‘इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्र 50 दिनों से आंदोलनरत हैं और पिछले 6 दिन से छात्रसंघ बहाली की माँग के साथ आमरण अनशन पर बैठे हैं।

उनकी माँगे अनसुनी हैं और उनका दमन किया जा रहा है।’’प्रियंका ने ट्वीट किया, ‘‘भाजपा सरकार विद्यार्थियों से छात्रसंघ छीनने के लिए इतनी आतुर क्यों है?’’खबरों के मुताबिक, इलाहाबाद विश्वविद्यालय में छात्रसंघ बहाली के लिए छात्र आमरण अनशन कर रहे हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...