महंगाई को लेकर प्रियंका ने UP सरकार पर साधा निशाना, कहा- भाजपा सरकार जनता की परेशानियों पर चुप

Priyanka
कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी ने आरोप लगाया, ‘‘ करोड़ों रुपए झूठे प्रचार में खर्च करने वाली भाजपा सरकार जनता की परेशानियों पर चुप है।’’ प्रियंका ने प्रधानमंत्री के रेहड़ी-पटरी दुकानदारों के साथ संवाद से पहले कहा कि इन छोटे दुकानदारों को विशेष सहायता पैकेज की जरूरत है।

नयी दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने त्यौहारों के समय सब्जियों के महंगी होने को लेकर मंगलवार को उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि झूठे प्रचार पर करोड़ों रुपये खर्च करने वाली सरकार जनता की परेशानियों पर चुप है। उन्होंने बाजार में बिक रहीं विभिन्न सब्जियों के दाम का उल्लेख करते हुए ट्वीट किया, ‘‘पूरे उप्र में त्यौहारों के मौसम में महंगाई आम लोगों पर कहर बनकर टूट पड़ी है। सब्जियों के दाम आसमान छू रहे हैं। काम धंधे पहले से ठप्प पड़े हैं।’’ 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस के मंत्री-विधायकों ने ही कांग्रेस की सरकार को गिराया- उमा भारती

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी ने आरोप लगाया, ‘‘ करोड़ों रुपए झूठे प्रचार में खर्च करने वाली भाजपा सरकार जनता की परेशानियों पर चुप है।’’ प्रियंका ने प्रधानमंत्री के रेहड़ी-पटरी दुकानदारों के साथ संवाद से पहले कहा कि इन छोटे दुकानदारों को विशेष सहायता पैकेज की जरूरत है। उन्होंने कहा, ‘‘पूरे लॉकडॉउन में रेहड़ी-पटरी वालों, छोटे दुकानदारों पर भयंकर मार पड़ी। घर चलाना मुश्किल हो गया, रोजी-रोटी उजड़ गई। रेहड़ी-पटरी वालों, दुकानदारों, छोटे व्यापारियों को आज लोन नहीं बल्कि एक स्पेशल सहायता पैकेज की जरूरत है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़