समर्थकों के साथ जम्मू व्यापार संघ के प्रमुख ने थामा AAP का दामन, कही यह अहम बात

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 30, 2022   17:15
समर्थकों के साथ जम्मू व्यापार संघ के प्रमुख ने थामा AAP का दामन, कही यह अहम बात
प्रतिरूप फोटो
ANI Image

पूर्व विधायक बलवंत सिंह मनकोटिया ने बताया कि सोमनाथ पिछले 40 वर्षों से एक सक्रिय ट्रेड यूनियन नेता हैं और उनके आप में शामिल होने से पार्टी की व्यापार विंग मजबूत होगी। उन्होंने कहा कि नाथ अपने अनुभव का इस्तेमाल जमीनी स्तर पर पार्टी को मजबूत करने में करेंगे।

जम्मू। जम्मू में एक प्रमुख व्यापार संघ के नेता अपने समर्थकों के साथ शनिवार को आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल हो गए। पार्टी के एक प्रवक्ता ने बताया कि पूर्व विधायक बलवंत सिंह मनकोटिया और जिला विकास परिषद (डीडीसी) के सदस्य तरनजीत सिंह टोनी सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में सोमनाथ अपने 50 समर्थकों के साथ आप में शामिल हुए। 

इसे भी पढ़ें: पुराने वीडियो को लेकर दिग्विजय ने दिल्ली CM पर साधा निशाना, कहा- RSS के प्लॉट का हिस्सा थे केजरीवाल

मनकोटिया ने कहा, सोमनाथ पिछले 40 वर्षों से एक सक्रिय ट्रेड यूनियन नेता हैं और उनके आप में शामिल होने से पार्टी की व्यापार विंग मजबूत होगी। उन्होंने कहा कि नाथ अपने अनुभव का इस्तेमाल जमीनी स्तर पर पार्टी को मजबूत करने में करेंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।