राहुल ने दिया किसानों को धोखा, शिवराज बोले- हम जनता के सामने सच करेंगे उजागर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 1 2019 4:20PM
राहुल ने दिया किसानों को धोखा, शिवराज बोले- हम जनता के सामने सच करेंगे उजागर
Image Source: Google

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जैसे कर्ज माफी के मुद्दे पर किसानों को धोखा दिया, उसी तरह अब गरीबी पर सर्जिकल स्ट्राइक की बात कर रहे हैं।

नयी दिल्ली। राहुल गांधी पर किसानों को धोखा देने का आरोप लगाते हुए भाजपा उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को कहा कि एक तरफ कांग्रेस शासित राज्य सरकारों ने प्रधानमंत्री सम्मान निधि के लिये किसानों के नामों की सूची नहीं भेजी, वहीं वे केंद्र की योजनाओं को बाधित करने की साजिश भी कर रही हैं जिसे जनता के सामने उजागर किया जाएगा। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने संवाददाताओं से कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जैसे कर्ज माफी के मुद्दे पर किसानों को धोखा दिया, उसी तरह अब गरीबी पर सर्जिकल स्ट्राइक की बात कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: चौहान ने पुलवामा के शहीदों के प्रति सम्मान जाहिर न करने पर बीजद, कांग्रेस को लताड़ा

उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल गांधी कभी किसानों से झूठ बोलते हैं, कभी जनता से झूठ बोलते हैं। वह आदतन झूठे हैं और कांग्रेस सरकार ने किसानों को धोखा दिया है। चौहान ने कहा कि आज मुझे यह कहने में कोई गुरेज नहीं कि किसानों को ‘पप्पू’ बनाने का प्रयास किया गया है और किसान लोकसभा चुनाव में करारा जवाब देगा। भाजपा के वरिष्ठ नेता ने आरोप लगाया कि देश के जिन राज्यों में कांग्रेस की सरकारें हैं, वहां से अब तक प्रधानमंत्री सम्मान निधि के लिए किसानों के नामों की सूची तक नहीं भेजी गई है। केंद्र की योजनाओं को बाधित करने की साजिश कांग्रेस कर रही है और इसके लिये जनता उसे माफ नहीं करेगी।

इसे भी पढ़ें: ज्यादा नहीं चलेगी बैसाखी पर खड़ी मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकारः शिवराज सिंह चौहान



उन्होंने दावा किया कि वह जनता के बीच जाते हैं और पूछते हैं कि हमसे क्या भूल हुई... तो लोग कहते हैं। भूलवश झांसे में आ गए थे, लोकसभा के चुनाव में कांग्रेस को ठीक कर देंगे। कांग्रेस पर किसानों से किये गए वादे पूरे नहीं करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि मैं देश में घूम-घूमकर जनता के सामने इनका झूठा चेहरा उजागर करूंगा और लोगों से आग्रह करूंगा कि इनके बहकावे में न आएं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में किसानों को मूर्ख बनाने की परंपरा रही है, इस बार फिर कांग्रेस ने कर्ज माफी में भी यही किया है। यह पराकाष्ठा है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video