राहुल गांधी की अगुवाई में सेना पर अनावश्यक हमले को किया जा रहा है प्रोत्साहित: भाजपा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 11 2019 5:32PM
राहुल गांधी की अगुवाई में सेना पर अनावश्यक हमले को किया जा रहा है प्रोत्साहित: भाजपा
Image Source: Google

भाजपा के वरिष्ठ नेता ने पूछा कि भारत की सेना को कब तक अपनी छोटी सियासत के लिये राजनीति का केंद्र बनायेंगे। प्रसाद ने कहा, ‘‘चुनाव आयेंगे, जायेंगे। दल जीतेंगे, हारेंगे।

नयी दिल्ली। पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान में आतंकी अड्डों पर वायु सेना के हवाई हमले पर सवाल उठाने वाले दलों एवं नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए भाजपा ने सोमवार को आरोप लगाया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की अगुवाई में सेना पर अनावश्यक हमले को प्रोत्साहित किया जा रहा है। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने संवाददाताओं से कहा कि पूरी दुनिया में वायु सेना के सर्जिकल स्ट्राइक को स्वीकार किया गया लेकिन इन लोगों (कुछ विपक्षी दलों) को सेना की ताकत पर भरोसा नहीं है। कुछ दल वायु सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठा रहे हैं और बयानबाजी भी कर रहे हैं। 

भाजपा को जिताए

 
उन्होंने कहा, ‘‘ मैं कहना चाहता हूं कि यह सब कुछ राहुल गांधी के इशारे पर हो रहा है।’’ उन्होंने कहा कि दो दिन पहले जब संवाददाताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष से दिग्विजय सिंह, कपिल सिब्बल, चिदंबरम के बयान के बारे में पूछा था तब राहुल गांधी ने कोई जवाब नहीं दिया था। रविशंकर प्रसाद ने आरोप लगाया, ‘‘ राहुल गांधी की अगुवाई में, उनके प्रोत्साहन में सेना पर अनावश्यक हमले किये जा रहे हैं। अच्छा है कि वे पाकिस्तान में खूब दिखेंगे।’’ 


 
भाजपा के वरिष्ठ नेता ने पूछा कि भारत की सेना को कब तक अपनी छोटी सियासत के लिये राजनीति का केंद्र बनायेंगे। प्रसाद ने कहा, ‘‘चुनाव आयेंगे, जायेंगे। दल जीतेंगे, हारेंगे। लेकिन यह देश रहेगा, देश की सेना रहेगी।’’ उन्होंने कहा कि देश में जीते सभी हैं लेकिन शहादत केवल सेना और अर्द्धसैनिक बलों के जवानदेते हैं। भाजपा नेता ने कहा कि अगर राहुल गांधी में शर्म बची है तो उन्हें अपने नेताओं को नियंत्रण में रखना चाहिए। 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video