राहुल गांधी ने अमेठी को कलंकित किया: स्मृति ईरानी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 13 2019 4:06PM
राहुल गांधी ने अमेठी को कलंकित किया: स्मृति ईरानी
Image Source: Google

अमेठी से दूसरी बार भाजपा की लोकसभा प्रत्याशी स्मृति ने भावनात्मक लहजे में कहा, मैं दो बच्चों की मां हूँ। अपने सास-ससुर एवं माता-पिता की सेवा करती हूँ। घर का खाना बनवाती हूँ। मंत्रालय का भी काम देखती हूँ। फिर भी चुनाव हारने के बाद आप सबकी और अमेठी की सेवा के लिए निरंतर आती रही।

अमेठी। केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने अमेठी का तिरस्कार किया है। स्मृति ने अमेठी के ताला में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा,  राहुल गांधी ने अमेठी का तिरस्कार किया है। अमेठी को कलंकित किया है ... नेता की नीयत सही हो तो क्षेत्र का विकास तेजी से होता है। उन्होंने कहा कि नामदारों ने पिछले 15 सालों से अमेठी के लोगों के सपनों को चकनाचूर किया है और अभी भी अमेठी के लोगों को अपना गुलाम समझते हैं।

इसे भी पढ़ें: सेना के राजनीतिकरण और स्मृति ईरानी के चुनावी हलफनामे पर चुनाव आयोग पहुंची कांग्रेस

अमेठी से दूसरी बार भाजपा की लोकसभा प्रत्याशी स्मृति ने भावनात्मक लहजे में कहा,  मैं दो बच्चों की मां हूँ। अपने सास-ससुर एवं माता-पिता की सेवा करती हूँ। घर का खाना बनवाती हूँ। मंत्रालय का भी काम देखती हूँ। फिर भी चुनाव हारने के बाद आप सबकी और अमेठी की सेवा के लिए निरंतर आती रही। 

इसे भी पढ़ें: चाहे जितना अपमानित और प्रताड़ित किया जाए, अमेठी के लिये काम करती रहूंगी



उन्होंने कहा कि यहां से चुनाव जीत कर जाने वाले लापता सांसद के पास आप लोगों के लिए इतना भी समय नहीं था कि किसी के सुख-दुख में भागीदार बने होते। यहां के लोगों को बुनियादी सुविधाएं दिलाने के लिए काम किये होते। उन्होंने अमेठी की ओर मुड़ कर भी नहीं देखा। स्मृति ने कहा कि मोदी सरकार ने अमेठी के एक लाख 75 हजार लोगों को नि:शुल्क इलाज के लिए आयुष्मान भारत योजना से जोड़ा है और पांच लाख रूपये तक के इलाज की सुविधा दी है जबकि नामदारों ने सत्ता में रहते हुए इस संबंध में कभी सोचा तक नहीं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video