राहुल गांधी ने ईंधन के बढ़ते दाम को लेकर केंद्र सरकार पर साधा निशाना

Rahul Gandhi
राहुल गांधी ने ईंधन के बढ़ते दाम को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।गांधी ने अपने ट्वीट में ‘फ्यूललूटबायबीजेपी’ हैशटैग का इस्तेमाल किया। कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर पेट्रोल और डीजल पर अधिक कर लगाकर लोगों को लूटने का आरोप लगाया है और इनकी कीमत कम करने की मांग की है।

नयी दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ईंधन की बढ़ती कीमत को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए सोमवार को आरोप लगाया कि केंद्र सरकार आम आदमी की जेब खाली कर रही है और अपने मित्रों की जेब मुफ्त में भर रही है। गांधी ने ट्वीट किया, ‘‘पेट्रोल पम्प पर गाड़ी में तेल डालते समय जब आपकी नजर तेजी से बढ़ते मीटर पर पड़े, तब यह जरूर याद रखिएगा कि कच्चे तेल का दाम बढ़ा नहीं है, बल्कि कम हुआ है।’’ उन्होंने आगे लिखा, ‘‘पेट्रोल 100 रुपए प्रति लीटर है।

इसे भी पढ़ें: पुडुचेरी विधानसभा का विशेष सत्र शुरू, मुख्यमंत्री नारायणसामी ने पेश किया विश्वासमत प्रस्ताव

आपकी जेब खाली करके ‘मित्रों’ को देने का महान काम मोदी सरकार मुफ्त में कर रही है।’’ गांधी ने अपने ट्वीट में ‘फ्यूललूटबायबीजेपी’ हैशटैग का इस्तेमाल किया। कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर पेट्रोल और डीजल पर अधिक कर लगाकर लोगों को लूटने का आरोप लगाया है और इनकी कीमत कम करने की मांग की है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़