आम आदमी की छवि पेश करेगी कांग्रेस, राहुल समेत 50 से ज्यादा नेता ट्रेन से जाएंगे उदयपुर, चिंतन शिविर में होंगे शामिल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 10, 2022   12:30
आम आदमी की छवि पेश करेगी कांग्रेस, राहुल समेत 50 से ज्यादा नेता ट्रेन से जाएंगे उदयपुर, चिंतन शिविर में होंगे शामिल
प्रतिरूप फोटो
ANI Image

सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस ने इसके लिए एक ट्रेन के दो डिब्बे बुक किये हैं क्योंकि राहुल गांधी के साथ पार्टी के कई नेता 13 मई से 15 मई तक चिंतन शिविर सत्र में शामिल होने के लिए उदयपुर की यात्रा करेंगे। इस कदम का उद्देश्य लोगों के सामने कांग्रेस नेताओं की आम आदमी की छवि पेश करना है।

नयी दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पार्टी के तीन दिवसीय चिंतन शिविर में भाग लेने के लिए कई अन्य नेताओं के साथ ट्रेन से राजस्थान के उदयपुर जाएंगे। यह जानकारी सूत्रों ने सोमवार को दी। सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस ने इसके लिए एक ट्रेन के दो डिब्बे बुक किये हैं क्योंकि राहुल गांधी के साथ पार्टी के कई नेता 13 मई से 15 मई तक चिंतन शिविर सत्र में शामिल होने के लिए उदयपुर की यात्रा करेंगे। सूत्रों ने कहा कि गांधी ने सोमवार शाम यहां अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी मुख्यालय में कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक में ट्रेन से उदयपुर जाने की अपनी योजना की घोषणा की। 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस एक व्यक्ति, एक पद के फॉर्मूले को कर सकती है लागू, चिंतन शिविर में होगा अंतिम फैसला 

उन्होंने कहा कि गांधी ने यह पार्टी नेताओं पर छोड़ दिया कि वे चिंतन शिविर में भाग लेने के लिए वहां कैसे जाएंगे। सूत्रों ने कहा कि जयराम रमेश और विवेक बंसल जैसे वरिष्ठ नेताओं सहित 50 से अधिक नेता ट्रेन से उदयपुर जाएंगे। ट्रेन से यात्रा करने की यह योजना राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा ट्रेन से कानपुर की यात्रा करने के कुछ समय बाद आयी है। 

इसे भी पढ़ें: सीबीआई ने भ्रष्टाचार मामले में बाबुल सुप्रियो के पूर्व कर्मचारी के खिलाफ दर्ज किया मामला 

सूत्रों ने कहा कि इस कदम का उद्देश्य लोगों के सामने कांग्रेस नेताओं की ‘‘आम आदमी’’ की छवि पेश करना है। कांग्रेस राजनीतिक, आर्थिक और संगठनात्मक मोर्चों पर चुनौतियों का सामना करने को लेकर अपनी भविष्य की रणनीति तैयार करने के लिए उदयपुर में तीन दिवसीय चिंतन शिविर आयोजित कर रही है। इस शिविर में पार्टी के कुल 422 नेता हिस्सा लेंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।