राहुल ने मोदी से पूछा, मसूद अजहर को किसने रिहा किया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 10 2019 3:38PM
राहुल ने मोदी से पूछा, मसूद अजहर को किसने रिहा किया
Image Source: Google

अजहर और कुछ अन्य आतंकवादियों को भारत सरकार ने दिसम्बर 1999 में इंडियन एयरलाइंस की उड़ान संख्या आईसी-814 के 150 से अधिक बंधकों के बदले रिहा किया था। उक्त उड़ान को अपहृत करके कंधार ले जाया गया था।

नयी दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहा कि वे पुलवामा आतंकवादी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के 40 जवानों के परिवारों को बतायें कि मसूद अजहर को किसने रिहा किया जिसके जैश-ए-मोहम्मद ने आतंकवादी हमले की जिम्मेदारी ली है।

 
गांधी ने ट्वीट करके आरोप लगाया कि वह वर्तमान राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार ही थे जो ‘‘हत्यारे’’ अजहर को सौंपने के लिए कंधार गए थे। अजहर और कुछ अन्य आतंकवादियों को भारत सरकार ने दिसम्बर 1999 में इंडियन एयरलाइंस की उड़ान संख्या आईसी-814 के 150 से अधिक बंधकों के बदले रिहा किया था। उक्त उड़ान को अपहृत करके कंधार ले जाया गया था।
 


 


गांधी ने ट्वीट किया, ‘‘प्रधानमंत्री मोदी कृपया हमारे 40 सीआरपीएफ शहीदों के परिवारों को बतायें कि हत्यारे मसूद अजहर को किसने रिहा किया? उन्हें यह भी बतायें कि आपके वर्तमान राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार ही यह समझौता करने वाले थे जो हत्यारे को पाकिस्तान को सौंपने के लिए कंधार गए थे।’’ जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में 14 फरवरी को हुए आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के कम से कम 40 जवान शहीद हो गए थे और हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video