किसानों पर भाजपा सरकार के जुल्मों के खिलाफ विधानसभा में उठाएंगे आवाज: अजय कुमार लल्लू

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 30, 2021   19:38
किसानों पर भाजपा सरकार के जुल्मों के खिलाफ विधानसभा में उठाएंगे आवाज: अजय कुमार लल्लू

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने शनिवार को चांदपुर मे कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि किसानो के शांतिपूर्ण आंदोलन को कुचलने के लिए भाजपा की केंद्र सरकार ने कई षडयंत्र रचे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि भारत सरकार किसानों को अपनी ही जमीन पर मजदूर बना देना चाहती है।

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने शनिवार को कहा कि किसानों पर भाजपा सरकार द्वारा किए जा रहे कथित जुल्मों के खिलाफ विधानसभा में आवाज बुलंद की जाएगी। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने शनिवार को चांदपुर मे कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि किसानो के शांतिपूर्ण आंदोलन को कुचलने के लिए भाजपा की केंद्र सरकार ने कई षडयंत्र रचे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि भारत सरकार किसानों को अपनी ही जमीन पर मजदूर बना देना चाहती है।

कांग्रेस नेता ने दावा किया कि अब तक किसान आंदोलन में 130 से ज्यादा शहादत हो चुकी हैं, किसान रो रहा है मगर भारत सरकार दमन पर उतारू है।उन्होंने कहा कि कांग्रेस किसानों के शांतिपूर्ण आंदोलन के साथ खड़ी है और इस संघर्ष मे किसान की ही जीत होगी। उन्होंने कहा कि जब उत्तर प्रदेश विधानसभा का सत्र चलेगा तब कांग्रेस किसानो की आवाज उठाएगी। अजय कुमार लल्लू ने कहा कि 2022 में कांग्रेस गांव, गरीब बेरोजगार और आम आदमी की आवाज बनकर उन्हीं से गठबंधन करेगी और उत्तर प्रदेश में सरकार बनाएगी।

इसे भी पढ़ें: राजीब बनर्जी समेत अन्य तृणमूल कांग्रेस नेता आज दिल्ली में भाजपा में शामिल हो सकते हैं

उन्होंने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर कई घोटालों में शामिल होने और लचर कानून व्यवस्था के आरोप लगाए। अजय कुमार लल्लू ने लॉकडाउन के दौरान कांग्रेस द्वारा एक हजार बसे देने की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि मैं तो मजदूरों को उनके घर भेजने निकला था, मगर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने मुझे ही एक माह के लिए जेल भेज दिया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...