राजस्थान : 32 लाख रुपये मूल्य की अवैध शराब बरामद, दो गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 29, 2022   15:03
राजस्थान : 32 लाख रुपये मूल्य की अवैध शराब बरामद, दो गिरफ्तार

चुरू के पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद ने शनिवार को बताया कि पुलिस टीम ने ट्रक के चालक हेमराज जाट (33) व खलासी गंगाराम (22) को गिरफ्तार किया है। ट्रक की तलाशी में अवैध शराब की 294 पेटी जब्त की गईं। शराब को छिपाने के लिए ट्रक में एक विशेष केबिन बनाया गया था।

जयपुर। राजस्थान की चुरू जिला पुलिस ने 32 लाख रुपये मूल्य की अवैध शराब बरामद कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है। यह शराब ट्रक में बने गुप्त केबिन में रखकर हरियाणा से बाड़मेर ले जाई जा रही थी। चुरू के पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद ने शनिवार को बताया कि पुलिस टीम ने ट्रक के चालक हेमराज जाट (33) व खलासी गंगाराम (22) को गिरफ्तार किया है। ट्रक की तलाशी में अवैध शराब की 294 पेटी जब्त की गईं।

इसे भी पढ़ें: संक्रमण के मामलों में परिवर्तन नहीं होने पर भी कोविड का खतरा बरकरार: डब्ल्यूएचओ

शराब को छिपाने के लिए ट्रक में एक विशेष केबिन बनाया गया था। इस केबिन में शराब रखी हुई थी तथा ऊपर कांच के टुकड़े भरे हुए थ। केबिन ट्रक के नीचे की ओर से खुलता है। उन्होंने बताया किजब्त शराब विभिन्न ब्रांड की है जो हरियाणा के करनाल से राजस्थान के बाड़मेर ले जाई जा रही थी। दोनों आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।