राजनाथ सिंह की हुंकार, कहा- किसी में भारत की तरफ आंख उठाने की हिम्मत नहीं

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 27, 2018   19:57
राजनाथ सिंह की हुंकार, कहा- किसी में भारत की तरफ आंख उठाने की हिम्मत नहीं

कांग्रेस पर तीखा प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस को राजनीति केवल सरकार बनाने के लिए नहीं बल्कि देश बनाने के लिए करनी चाहिए।

बीकानेर। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को कहा कि किसी में भी भारत की तरफ आंख उठाने की हिम्मत नहीं है। उन्होंने कहा कि अब सेना को आदेश दे दिए गए है कि पहली गोली अगर सीमा पार से आयी तो हम भी जवाब में चलाई गयी गोलियों का हिसाब नहीं रखेंगे। सिंह नोखा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

कांग्रेस पर तीखा प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस को राजनीति केवल सरकार बनाने के लिए नहीं बल्कि देश बनाने के लिए करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राजस्थान में अपने मुख्यमंत्री पद के चेहरे का नाम क्यों नहीं घोषित कर रही है। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के लिए जाति और पंथ का सहारा लिया जा रहा है लेकिन भारत की राजनीति जाति और पंथ के सहारे नहीं बल्कि इंसाफ और इंसानियत के आधार पर चलेगी।

यह भी पढ़ें: राजनाथ का कांग्रेस पर तंज, कहा- राजनीति में विश्वास का संकट पैदा किया

सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर सिंह ने कहा कि अब सेना को आदेश दे दिए गए है कि अगर पहली गोली अगर सीमा पार से आयी तो हम भी गोलियों का हिसाब नहीं रखेंगे। उन्होंने कहा कि दुनिया में किसी की हिम्मत नहीं है कि भारत की तरफ कोई आंख उठाकर देख सके। राज्य की 200 सीटों के लिए सात दिसंबर को मतदान होना है। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।