कोकीन के आरोप में गिरफ्तार पामेला गोस्वामी का दावा, राकेश सिंह ने मुझे फंसाने की रची साजिश

Rakesh Singh
भाजपा की प्रदेश समिति के सदस्य राकेश सिंह को पुलिस ने मंगलवार को मादक पदार्थ जब्ती मामले में उनकी कथित संलिप्तता के लिए गिरफ्तार किया था। गोस्वामी को गत 19 फरवरी को उनके एक दोस्त के साथ गिरफ्तार किया गया था।

कोलकाता। कोकीन रखने के आरोप में गिरफ्तार भाजपा की युवा शाखा की नेता पामेला गोस्वामी ने बृहस्पतिवार को दावा किया कि पार्टी नेता राकेश सिंह ने उन्हें फंसाने की साजिश रची थी। गोस्वामी ने संवाददाताओं को बताया कि सिंह ने उनकी कार में प्रतिबंधित पदार्थ रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी जिसे बाद में पुलिस ने जब्त कर लिया था। गोस्वामी को मादक पदार्थ जब्ती मामले के सिलसिले में अदालत में पेश किया गया। भाजपा की प्रदेश समिति के सदस्य सिंह को पुलिस ने मंगलवार को मादक पदार्थ जब्ती मामले में उनकी कथित संलिप्तता के लिए गिरफ्तार किया था। गोस्वामी को गत 19 फरवरी को उनके एक दोस्त के साथ गिरफ्तार किया गया था। 

इसे भी पढ़ें: भाजपा नेता राकेश सिंह मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार, बेटों ने पुलिस को घर में प्रवेश करने से रोका था 

उन्होंने कहा कि पुलिस सही दिशा में जांच कर रही है और मुझे कानूनी व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। अदालत ने गोस्वामी को चार मार्च तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया। इस बीच, कोलकाता पुलिस के मादक पदार्थ प्रकोष्ठ ने अलीपुर में सिंह के आवास के पास एक निर्माणाधीन मकान में तलाशी ली।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़