BJP की एक और सूची जारी, रमन सिंह के बेटे का कटा टिकट

BJP की एक और सूची जारी, रमन सिंह के बेटे का कटा टिकट

रमन सिंह को लगा झटका, बेटे का टिकट कटा उम्मीदवार शामिल हैं। सुनील सोनी को रायपुर से टिकट दिया गया है जबकि दुर्ग से विजय बघेल का नाम है।

लोकसभा चुनावों के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी ने छठी लिस्ट जारी की। इस लिस्ट में छत्तीसगढ़, तेलंगाना, मेघालय और महाराष्ट्र से भाजपा के नौ उम्मीदवार शामिल हैं। इनमें बीजेपी ने छत्तीसगढ़ में 6 नए उम्मीदवार उतारे हैं। इस सूची से सबसे ज्यादा झटका रमन सिंह को लगा है जिसमें उनके बेटे का टिकट कट गया है। भाजपा ने छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव से संतोष पांडे को टिकट दिया है। 

रमन सिंह को लगा झटका, बेटे का टिकट कटा उम्मीदवार शामिल हैं। सुनील सोनी को रायपुर से टिकट दिया गया है जबकि दुर्ग से विजय बघेल का नाम है। बिलासपुर से अरुण शॉ और दुर्ग से ज्योति नंद दुबे को टिकट दिया गया है। तेलंगाना के मेदक से रघुनंदन राव को चुनाव में उतारा गया है। महाराष्ट्र के भंडारा-गोंदिया से सुनील बाबुराव को टिकट दिया है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।